France के राष्ट्रपति पर फेंका गया अंडा, मैक्रों ने हमलावर के लिए कही ये बात


पेरिस: फ्रांस के लियॉन शहर में इंटरनेशन फूड ट्रेड फेयर के आयोजन के दौरान राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को विरोध का सामना करना पड़ा. इस मेले में भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने राष्ट्रपति पर अंडा फेंक दिया, जिसके तुरंत बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. 

राष्ट्रपति की ओर फेंका अंडा 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में मैक्रों भीड़ के बीच से गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसी दौरान उन पर एक अंडा फेंका गया जो बिना टूटे उनके कंधे पर जाकर लगा. इसके तुरंत बाद प्रेसिडेंट गार्ड्स ने मैक्रों को सुरक्षा घेरे में ले लिया और अंडा फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया गया. 

मैक्रों ने दिया ऐसा रिएक्शन

अधिकारियों की ओर से अभी पकड़े गए शख्स की पहचान या उसके मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. वीडियो में मैक्रों को कहते सुना गया कि अगर वह शख्स मुझसे कुछ कहना चाहता था तो मेरे पास आ सकता था.

इससे पहले भी जून में, मैक्रों को दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के एक छोटे से कस्बे में एक शख्स ने उस दौरान थप्पड़ मार दिया था जब वह जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इसके बाद थप्पड़ मारने वाले शख्स को 4 महीने जेल की सजा सुनाई गई थी. फ्रांस के पिछले राष्ट्रपतियों की तरह ही मैक्रों भी अक्सर भीड़ के बीच लोगों के मुलाकात करते दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें: महिला को पसंद नहीं बॉडी का ये ‘अंग’, किया विचित्र एक्‍सपेरिमेंट, हुआ ये हाल

फ्रांस में अगले 6 महीने के दौरान राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. हालांकि अभी राष्ट्रपति मैक्रों के फिर से चुनाव लड़ने या न लड़ने पर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *