प्रतीक गांधी की फिल्म ‘भवई’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी, नई तारीख के साथ देगी सिनेमाघरों में दस्तक


Image Source : INSTAGRAM/PRATIK GANDHI
प्रतीक गांधी की फिल्म ‘भवई’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी

“स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी” स्टार प्रतीक गांधी की फिल्म “भवई”, अब 22 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म की रिलीज डेट को दो हफ्ते आगे बढ़ा दिया दया है। हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और पेन स्टूडियो की तरफ से बनाई जाने वाली फिल्म पहले 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी।

रिलीज में फेरबदल का फैसला महाराष्ट्र सरकार द्वारा 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल को फिर से खोलने की अनुमति देने के कुछ दिनों बाद आया है।

निर्माताओं की तरफ से सोशल मीडिया पर बताया गया, “टीम ‘भवई’ सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए महाराष्ट्र सरकार को धन्यवाद देती है। ‘भवई’ 22 अक्टूबर को रिलीज होगी।”

गुजरात के लोकप्रिय लोक रंगमंच के बारे में फिल्म का शीर्षक पहले “रावण लीला” था, जिसे बाद में बदल दिया गया है।

पिछले हफ्ते, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने निर्माताओं को प्रमाणन नियमों का उल्लंघन करने और फिल्म की कंटेंट के साथ छेड़छाड़ करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद, निर्माताओं ने दो बदलाव किए – फिल्म का शीर्षक बदलकर बस “भवई” कर दिया और दो थिएटर अभिनेताओं को राम (अंकुर विकल) और रावण (गांधी) की भूमिका निभाते हुए एक दृश्य हटा दिया गया। कथित रूप से आक्रामक होने के लिए दर्शकों के एक वर्ग द्वारा आलोचना किए जाने के बाद, एक-दूसरे के साथ एक ऑफ-स्टेज बातचीत में ऐसे सुधार करने का फैसला गया है।

सीबीएफसी के अनुसार, निर्माताओं ने ट्रेलर में टाइटल बदल दिया है।

‘भवई’ में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *