BJP ने सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के आरोपों को बताया गंभीर, प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी से मांगा जवाब


नई दिल्ली. पंजाब में कांग्रेस पार्टी में चल रहे सियासी घमसान के बीच  पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता प्रकाश जावडेकर (Prakash Javadekar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जावडेकर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू पर लगाए गए आरोपों को गंभीर बताया. बता दें, हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा दिया है.

केंद्रीय मंत्री ने उठाया सवाल

पूर्व मंत्री जावडेकर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. सिद्धू पाकिस्तान जा कर बाजवा के गले लगे, इसका हवाला देते हुए उन्होंने सिद्धू को देश द्रोही कहा है. ये मुद्दा पहले से था और कल अमरिंदर ने इसको मुखर किया है. जावडेकर ने इस मुद्दे पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘हमारा सवाल सोनिया  गांधी और राहुल गांधी से है कि वे इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साधे हैं. क्या कांग्रेस पार्टी इस पर कोई कार्रवाई करेगी?

ये भी पढ़ें: सीएम पद से इस्तीफे के पहले कैप्टन ने Sonia Gandhi को लिखी चिट्ठी, याद दिलाई ये बात

कांग्रेस को घेरती दिख रही है बीजेपी

कैप्टन अमरिंदर के इस्तीफे के बाद बीजेपी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए दिख रही है. कांग्रेस पर तंज़ कसते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि अमरिंदर सिंह, सोनिया गांधी और राहुल गांधी से ज्यादा पॉपुलर हो गए थे, इसीलिए उन्हें हटाया गया.

ये भी पढ़ें: Om Birla: कोरोना में मां-बाप खो चुके बच्चों के लिए लोकसभा स्पीकर ने की फ्री कोचिंग की व्यवस्था, कहा कभी चिंता मत करना

ऐसे छिड़ी थी सियासी जंग

बता दें, कांग्रेस ने हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया. उनके अध्यक्ष बनते ही कैप्टन और सिद्धू में सियाजी जंग छिड़ गई, जिसके बाद कैप्टन ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया. इसके साथ ही उन्होंने सिद्धू पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. कैप्टन के सीएम पद से हटने के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए पंजाब में कई चेहरे सामने आए हैं.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *