Viral News: महिलाओं की 400 Underwear के साथ गिरफ्तार हुआ शख्स, जांच में जुटी Police


वॉशिंगटन: अमेरिका के अलबामा (Alabama) राज्य से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस ने एक आरोपी के घर से महिलाओं की 400 अंडरवियर को बरामद किया है. मामले के खुलासे के बाद हर कोई हैरान है कि इस शख्स ने महिलाओं की अंडरवियर को घर में जमा करके क्यों रखा हुआ था?

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने 27 साल के जॉन उडा को गिरफ्तार किया है. जॉन पर आरोप है कि उसने बीते 10 जुलाई को एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. फिर किसी तरह पीड़िता ने अपने आपको आरोपी जॉन के चंगुल से छुड़ाया. इस दौरान वह घायल भी हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी जॉन जबरन महिला के घर में घुसा था.

जांच में पता चला है कि आरोपी जॉन ने साल 2019 में एक लॉन्ड्री से महिलाओं के अंडरवियर चुराए थे, जिनमें से 400 अंडरवियर आरोपी के घर से बरामद हुए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी जॉन के खिलाफ दूसरे के घर में बिना इजाजत निगरानी करने, रेप की कोशिश और अन्य मामलों में 50 केस दर्ज किए हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी जॉन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने जॉन के घर की तलाशी के दौरान महिलाओं के अंडरवियर को बरामद किया. हम मामले की जांच कर रहे हैं.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *