मंत्रिमंडल विस्तार से पहले हलचल, पढ़ें प्रमोशन को लेकर Congress नेताओं के Reaction


Jaipur: आज कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (K. C. Venugopal) और प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) से मिलने पीसीसी पहुंचे कांग्रेस सरकार के मंत्री विधायक-पदाधिकारियों की मीडिया से बातचीत में अलग-अलग और दिलचस्प प्रतिक्रिया नजर आई. 

यह भी पढ़ें– 28-29 जुलाई को हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार-फेरबदल, Maken ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर

मंत्रिमंडल विस्तार फेरबदल और खुद की संभावनाओं को लेकर कई विधायक जहां बचते नजर आए, वहीं, कईयों ने बेबाकी से जवाब दिया तो कुछ नहीं से केवल काल्पनिक सवाल करार दिया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: मंत्रिमंडल फेरबदल-विस्तार को लेकर काउंटडाउन शुरू, पूरी हुई High-level meeting

मंत्रिमंडल विस्तार में खुद की संभावनाओं पर महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने कहा ये यह है पूरी पूर्णतया काल्पनिक सवाल है कि मुझे कोई प्रमोशन मिलेगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सोनिया गांधी जो तय करेंगे तो पार्टी के सभी नेताओं विधायकों को मंजूर होगा. 

सचेतक महेंद्र चौधरी ने कही यह बात
वहीं, सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आलाकमान सर्वे सर्वा होता है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जो कहा है, उसकी अपने मायने हैं और आप समझ गए कि किसी के साथ कोई नाइंसाफी नहीं होगी. 

खेल मंत्री अशोक चांदना का रिएक्शन
इसी सवाल पर खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा मुझे पार्टी ने पहले ही खेल मंत्री की अहम जिम्मेदारी दे रखी है. स्वतंत्र राज्य मंत्री के तौर पर मैं काम कर रहा हूं. ऐसे में अब जो मिला हुआ है, वही मेरे लिए प्रमोशन से बढ़कर है. 

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने दिया बड़ा बयान
वरिष्ठ विधायक परसराम मोरदिया मीडिया के सवाल से बचते नजर आए तो वहीं राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने अपनी नई भूमिका को लेकर कहा कि मैं अपनी नई भूमिका पार्टी में कार्यकर्ता के तौर पर देखता हूं. कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि इंतजार लंबा हो गया है. अब विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं नेताओं को उनकी मेहनत का इनाम मिलना चाहिए तो पायलट के केम्प के विधायक मुकेश भाकर और रामनिवास गावड़िया ने कहा कि उम्मीद है अब इंतजार खत्म होगा. जल्दी सब कुछ ठीक हो जाएगा. सोनिया गांधी पर सभी को भरोसा है. 

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *