छत्तीसगढ़ आए और कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव की तैयारियों का अभी से मूल मंत्र दे गए पीएल पुनिया


रायपुर: कांग्रेस में दिनभर चले बैठकों का दौर खत्म हो चुका है. रविवार को प्रदेश कार्यकारिणी, जिला अध्यक्ष और निगम-मंडल में नियुक्त पदाधिकारियों की अलग-अलग बैठकें हुईं. इन बैठकों में कांग्रेस सत्ता-संगठन में बची हुई नियुक्तियों पर मंत्रणा तो हुई ही. साथ ही साथ ही मिशन 2023 के लिहाज से रणनीतियों पर चर्चा भी हुई. वहीं बूथ कमेटियों के पुनर्गठन के लिए भी विशेष रणनीति बनी.

बैठक के भीतर से खबर ये भी है कि प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कार्यकारिणी की बैठक में नेताओं को दो टूक कहा है कि सरकार अच्छा काम कर रही है, लेकिन उसे प्रदेश की जनता तक पहुंचाना जरूरी है. और ये काम अधिकारी नहीं करेंगे, बल्कि संगठन के लोगों को ही करना होगा. बैठकों में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव, सप्तगिरि उल्का और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित अन्य मौजूद रहे. ये बैठकें कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में हुईं.

प्रतिष्ठा का सवाल बने उपचुनाव: कांग्रेस के बाद BJP ने कसी कमर, इन नेताओं को उतारा मैदान मारने

कांग्रेस सरकार की छवि को बेहतर बनाएं
बैठक के बाद पत्रकारों से मुखातिब पीएल पुनिया ने कहा कि जिला अध्यक्षों को मंत्रियों से किस तरह सहयोग मिले, बूथ समितियों का गठन किस तरह करना है इस पर चर्चा हुई. गरिमापूर्ण व्यवहार रखते हुए सरकार की छवि को और कैसे बेहतर किया जा सकता है इसे लेकर निगम-मंडल के लोगों को कहा गया. वहीं कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर हमले को लेकर पुनिया ने कहा कि मुझे इसका ठीक से पता नहीं. पुलिस ने मामला दर्ज किया है, जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी.

कांग्रेस नेता वंश मणि वर्मा ने सिंगरौली कलेक्टर को दी गाली, वायरल हो गया Video

2024 की तैयारी का मंत्र अभी से
बैठकों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान भी सामने आया है. मरकाम ने कहा कि 2023 और 2024 के लक्ष्य को लेकर काम कर रहे हैं. बूथों में पुनर्गठन का काम जारी है. सत्ता और संगठन के बीच सबकुछ ठीक है. निगम-मंडल-आयोग को लेकर कहीं नाराजगी नहीं है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *