UK: अफेयर की अजीब दास्तां, अपने पिता का चाचा निकला बेटा, Girlfriend से थे दादा के संबंध


लंदन: क्या आप सोच सकते हैं कि किसी के परिवार में रिश्ते इतने ज्यादा भी उलझे हुए हो सकते हैं. तब क्या हो जब एक पिता को पता चले कि उसका बेटा, उसका बेटा नहीं है बल्कि उसका चाचा है. ऐसा असल में हुआ है. ये घटना (Viral News) यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से सामने आई है.

बेटे से असली रिश्ता पता चलने पर सदमे में शख्स

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक टिकटॉक (TikTok) यूजर स्टॉक्स ने बताया कि वह इस वक्त सदमे में है. उसे पता चला है कि उसकी गर्लफ्रेंड का बच्चा उसका नहीं है, वो तो उसके दादा जी का बेटा है. इस हिसाब से अब तक जिसे वो अपना बेटा समझ रहा था, वो रिश्ते में उसका चाचा निकला. टिकटॉक यूजर इससे बहुत परेशान है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के कहर के बीच इस राज्य में सामने आया ग्रीन फंगस का पहला केस

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा- पीड़ित

टिकटॉक यूजर ने बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मेरे साथ धोखा किया है. जब हम दोनों लिव-इन में मेरे घर पर रह रहे थे, तब उसने मेरे दादा के साथ संबंध बनाए और मुझे इसकी भनक तक नहीं लगने दी. मैं उसे बहुत प्यार करता था. मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगी. मेरे दादा ने भी मर्यादा का ख्याल नहीं रखा. दादा होने की वजह से मैंने उन पर कभी शक नहीं किया.

टिकटॉक पर यूजर्स ने किया पीड़ित का सपोर्ट

गौरतलब है कि टिकटॉक यूजर ने ये बात एक वीडियो के माध्यम से अपने फॉलोअर्स को बताई. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. स्टॉक्स के एक फॉलोअर ने उन्हें दिलासा देते हुए कमेंट में लिखा कि आपके बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. मुझे पता है आपको बहुत बुरा लग रहा होगा. इन हालात से निकलने के लिए अपने आप को कुछ समय दें. आपके लिए दुनिया में कोई और भी बना होगा.

ये भी पढ़ें- गाय या भैंस में से किसका दूध आपके लिए ज्यादा फायदेमंद? जानिए एक्सपर्ट की राय

वहीं एक अन्य फॉलोअर ने लिखा कि आपको बड़ा दिल दिखाना चाहिए. आपको उस बच्चे को नहीं छोड़ना चाहिए. उसको पहले की तरह ही प्यार करिए. चाहे आपका रिश्ता उससे बदल गया हो.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *