Online Game खेलते हुए किशोर पर ‘आकर्षित’ हो गई महिला, Relation बनाने के लिए यूं फंसाया


लंदन: ऑनलाइन गेम खेलते हुए 31 साल की महिला 16 साल के लड़के पर आकर्षित हो गई. उसने बातों ही बातों में उसे फ्रेंडशिप का ऑफर दिया और फिर रिलेशन बनाने के लिए अपने जाल में फंसा लिया.

शादी में खुश नहीं थी महिला

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 31 साल की Kelsey Neave ब्रिटेन के Essex शहर में रहती है. वह अपनी शादी से खुश नहीं थी. एक दिन वह ऑनलाइन Xbox पर लाइव गेम खेल रही थी. पबजी की तरह इस गेम में भी कई लोगों की जरूरत पड़ती है. गेम खेलने के दौरान 16 साल का एक किशोर भी उससे जुड़ गया.

गेम के बाद फ्रेंडशिप का ऑफर

Kelsey Neave ने बातों ही बातों में उससे नाम, पता पूछ लिया. कुछ देर बाद महिला ने किशोर से हल्की-फुल्की सेक्सुअल टॉक  शुरू कर दी. अचानक इस तरह की बातें शुरू होने पर  शुरुआत में तो किशोर झिझक गया लेकिन बाद में वह भी उससे बात करने लगा. गेम खत्म होने से पहले Kelsey Neave ने उसे फ्रेंडशिप का ऑफर दिया, जिसे लड़के ने स्वीकार कर लिया.

किशोर के साथ सेक्सुअल टॉक

रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद से गेम के बहाने दोनों नियमित रूप से सेक्सुअल टॉक करने लगे और अपने न्यूड फोटो भी एक्सचेंज करने लगे. पैरंट्स की गैर-हाजिरी में दोनों आपस में कई बार मिले भी और रिलेशन बनाए. इसी बीच किशोर बेटे को मोबाइल फोन पर ज्यादा बिजी देखकर उसकी मां को शक हुआ. 

लड़के की मां को लगी भनक

उसकी ऑनलाइन गतिविधियां चेक करने पर मां को पता चला कि वह Kelsey Neave नाम की महिला के साथ चैट करता है. मां ने बेटे से यह सब बंद करने को कहा लेकिन बेटे ने उसकी एक नहीं सुनी. इसके बाद मां ने Neave का फोन नंबर ढूंढकर उसे कॉल किया और इस रिलेशनशिप को तुरंत बंद करने की मांग की.

आरोपी महिला को दी चेतावनी

किशोर की मां की चेतावनी सुनकर Kelsey Neave डर गई लेकिन उसने किशोर से चैटिंग बंद नहीं की. इसी बीच उसने लड़के को सगाई में पहनी जाने वाली अंगूठी भेजी. जब मां ने अपने बेटे के हाथ में अंगूठी देखी तो उसने उसके बारे में पूछा लेकिन किशोर ने कहा कि वह उसने अपने पैसे से खरीदी है. उसके झूठ को पकड़ चुकी मां समझ गई कि अब पानी सिर से ऊपर गुजर गया है.

ये भी पढ़ें- इसे कहते हैं असली हीरो! सौतेली बेटी को बचाने के लिए दे दी अपनी जान

महिला को डेढ़ साल की सजा

मां ने इस मामले की पुलिस में शिकायत कर दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो फोन रिकॉर्ड देखकर हैरान रह गई. दोनों ने एक दूसरे को सैकड़ों सेक्सुअल चैट और फोटो एक्सचेंज किए हुए थे. पुलिस ने मामले की जांच कर कोर्ट में चार्जशीट दायर की. कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने को बाद आरोपी Kelsey Neave को फटकार लगाई. कहा कि वह नाबालिग किशोर के साथ संबंध कैसे बना सकती है. कोर्ट ने इस मामले में महिला को 1 साल 7 महीने की सजा सुनाई है. 

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *