Greece में पत्नी ने किया साथ रहने से इनकार तो बेरहमी से मार डाला, Caroline Crouch केस में कई खुलासे


लंदन: ग्रीस में एक बीस साल की युवती की हत्या के बाद लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में न सिर्फ रिश्तों का खून हुआ बल्कि एक पति ने हैवानियत की सभी हदें भी पार कर डालीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतका कैरोलिन की खूबसूरती को लेकर उसका पति बेहद पजेसिव था. लेकिन जिस हैवानियत के साथ कत्ल हुआ वो सारे राज अब धीरे-धीरे खुल कर सामने आ रहे हैं.

‘पांच से छह मिनट तक घोंटा था गला’ 

कैरोलिन की स्मार्टवॉच के डाटा के मुताबिक उसकी मौत सुबह 04:05 मिनट से 04:11 बजे के बीच हुई. इस दौरान उसकी हार्ट बीट में अप्रत्याशित बढ़ोतरी रिकार्ड हुई. केस स्टडी करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक ब्रिटिश मूल की 20 साल की करोलिन को उसके ग्रीक मूल के पति Babis Anagnostopoulos ने दर्दनाक मौत थी. जब उसे मौत के आगोश में ढ़केला गया तब वो सो रही थी. सांस रुकने की वजह से उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने कहा कि आरोपी ने कम से कम 5 से 6 मिनट तक लगातार उसका गला घोंटा होगा. जिससे उसे संभलने का मौका नहीं मिला और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Tigress rescued: 39 कैमरों से हुई निगरानी, तब जाकर पकड़ में आई ‘शर्मीली’; Dudhwa Tiger Reserve होगा नया ठिकाना

पोस्ट मार्ट्म रिपोर्ट में हुए ये खुलासे

डॉक्टरों ने मौत की वजह एस्फिक्सिया (Asphyxiation) बताई है जब किसी मनुष्य को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती है. यह जीवन के लिए खतरनाक स्थिति हो सकती है. डॉक्टरों ने कहा कि कैरोलिन के होंठ और जीभ पर कई चोट के निशान थे, जो संभवत: किसी नुकीली चीज के कारण हुए थे.

पुलिस के सामने कई दिन तक की एक्टिंग

कैरोलीन के पति ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस ने उसे एक टॉप क्लास एक्टर करार दिया है. पुलिस ने कहा कि उसके व्यवहार से कहीं पर भी ऐसा नहीं लगा कि उसने ही अपनी बीबी को मारा होगा. वहीं कैरोलीन की मां को अपनी बेटी के पति पर एक पल के लिए भी शक नहीं हुआ. आरोपी ने कब्रिस्तान में अपनी सास से मिलते हुए जिस कदर दुख जताया उसे देखकर कोई सोंच भी नहीं सकता कि उसने ही पत्नी को इस तरह दर्दनाक मौत दी होगी.

ये भी पढ़ें- US राष्‍ट्रपति Joe Biden के कुत्ते Champ की मौत, चुनावी कैंपेन का रहा था हिस्‍सा

डायरी से हुआ खुलासा

कैरोलीन की डायरी से पता चलता है कि वह अपने पति को छोड़ने की योजना बना रही थी. उसने अपने मानसिक रूप से तनाव में होने का जिक्र भी किया है. उसने लिखा था कि वो कई दिनों से मानसिक और शारीरिक रूप से असहज महसूस कर रही है. इस मामले की यूरोप में जमकर चर्चा हुई. वहीं पति बाबिस जो 33 साल का एक हेलिकॉप्टर पायलट है उसने स्वीकार किया है कि वो कैरोलिन की लाश को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था. 

LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *