Alwar: पॉर्न वीडियो देख 13 साल के भाई 15 साल की बहन से बनाए संबंध, 6 माह की गर्भवती होने के बाद खुला मामला


अलवर: स्मार्टफोन बदलते जमाने में बेहद जरूरी गैजेट बन चुका है. बच्चों की पढ़ाई लिखाई तक इसके सहारे तल रही है. लेकिन राजस्थान के अलवर में एक 13 साल के लड़के ने अपनी सगी 15 साल का बहन के सात शारीरिक रिश्ते बनाए, वो भी पॉर्न वीडियो देखने के बाद. इसकी वजह से उसकी बहन प्रेग्नेंट हो गई. मामला 6 महीने के बाद सामने आया, जब लड़की का पेट बड़ा होने लगा और उसके घरवालों को कुछ शक हुआ. 

मूल रूप से महाराष्ट्र का है पीड़ित परिवार

ये पूरा मामला अलवर जिले के भिवाड़ी का है. जहां एक 13 साल के भाई और 15 साल की बहन ने खेल-खेल में शारीरिक संबंध बना लिए, जब लड़की का पेट असामान्य रूप से बड़ा नजर आने लगा तो जांच कराई और वह 6 माह की गर्भवती मिली. परिवार को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए. परिवार मूल से महाराष्ट्र का रहने वाला है और भिवाड़ी में काम करता है. घटना के बाद वे सीधे वहां पहुंच गए. अब महाराष्ट्र पुलिस ने जीरो एफआईआर भेजी तो इस मामले का खुलासा हुआ. 

निजी स्कूल में पढ़ती है छात्रा

पीड़िता भिवाड़ी के ही एक निजी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है. छोटा भाई 7वीं कक्षा में पढ़ता है. महिला थाना प्रभारी रमाशंकर ने बताया कि महाराष्ट्र का एक परिवार मजदूरी के लिए लंबे समय से भिवाड़ी में रह रहा था. 15 साल की पोती का पेट बड़ा देख दादी को संदेह हुआ था तो उन्होंने जांच कराई तो वह गर्भवती निकली. परिवार इतने गहरे सदमे में आ गया कि तुरंत मूल गांव महाराष्ट्र के वर्धा जिले के सेवाग्राम चला गया. बाद में बच्चा खराब होने पर डिलीवरी करा दी गई. पीड़िता ने महाराष्ट्र पुलिस को अस्पताल में पर्चा बयान में पूरा घटनाक्रम बताया.

दिसंबर 2020 की घटना, खेल-खेल में बनाए संबंध

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ये घटना दिसंबर 2020 में हुई थी. इसके आधार पर सेवाग्राम थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर भिवाड़ी पुलिस को भेजी. आरोपी व पीड़िता और अस्पताल में लिए भ्रूण का डीएनए सैंपल लेने पुलिस टीम महाराष्ट्र गई है. दोनों बच्चे दिन भर फोन चलाते रहे थे. इस दौरान कुछ गलत लिंक उन्हें मिल गए और वो अश्लील फिल्में देखने लगे. खेल-खेल में दोनों ने संबंध बना लिए. दोनों को अपराध के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अब तक ये भी सामने नहीं आया कि उन्होंने ऐसा कितनी बार किया. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *