Air India बेचेगी प्रॉपर्टी? 10 बड़े शहरों में मात्र 13.3 लाख में फ्लैट, प्लॉट खरीदने का मौका


नई दिल्ली: एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया (Air India) भारी कर्ज तले दबी हुई है. कर्ज में डूबी एयरलाइन कंपनी को लेकर कई बार ऐसी खबरें भी आईं कि कर्मचारियों को तनख्नाब देने के भी लाले पड़े हैं. अब एयरलाइन कंपनी पैसे जुटाने के लिए देश के कई शहरों में अपनी प्रॉप्रीट बेचने की योजना बना रही है.

फ्लैट और प्लॉट हैं बिकाई 

एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया (Air India) कई शहरों में अपने फ्लैट और अन्य प्रॉपर्टी (Residential property, commercial property) बेचने की योजना बना रही है. एयर इंडिया इसके जरिए उसे 250-300 करोड़ रुपए जुटाने की योजना बनाई है. 

कितने शहरों में है प्रॉपर्टी

एयर इंडिया की यह प्रॉपर्टी देश के 10 बड़े शहरों में स्थित है. दोनों तरह की प्रॉपर्टी है, रिहायशी इलाकों में फ्लैट भी हैं और फ्लैट भी हैं. 18 जून को कुछ समाचार पत्रों में इस बाबत एक एक विज्ञापन भी जारी किया गया है.

कितने रुपये से होगी शुरुआत

मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक, इन एयर इंडिया की इन यूनिट्स की बोली की शुरुआती 13.3 लाख रुपये से शुरू होगी. खरीदार लगभग 150 करोड़ रुपये तक बोली लगा सकेंगे. एयर इंडिया इन प्रॉपर्टी के लिए ई-बोली (E-auction) का आयोजन करेगी. बोली 8 जुलाई, 2021 से शुरू होगी और 9 जुलाई, 2021 को बंद होगी.

यह भी पढ़ें: UP विधान सभा चुनाव से पहले बड़ी साजिश? ATS चला रही ‘ऑपरेशन रोहिंग्या’

कहां कितने फ्लैट्स

एयर इंडिया द्वार जारी नोटिस के मुताबिक, मुंबई में एक फ्लैट, नई दिल्ली में पांच फ्लैट, बंगलुरू में एक रेजिडेंशियल प्लॉट और कोलकाता में चार फ्लैट है. औरंगाबाद में एक बुकिंग ऑफिस और स्टॉफ क्वॉर्टर, नासिक में 6 फ्लैट, मंगलुरू में दो फ्लैट हैं.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *