बिहार: पशुपति पारस ने LJP की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का किया ऐलान, जानें किन्हें मिला कौन सा पद


Patna: लोजपा में जारी सियासी घमासान के बीच पशुपति पारस ने पार्टी को लेकर एक और बड़ा फैसला लेते हुए राष्ट्रीय प्रदेश के प्रकोष्ठ के कमिटी को तत्काल प्रभव से भंग कर दिया है. साथ ही पारस ने नई राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्यों की घोषणा की है.
 
आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पारस ने इस बात का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि सभी तरह के प्रकोष्ठ को भंग किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल सभी काम अच्छे से हो इसके लिए छोटी सी समिति बनाया जा रहा है. इसके साथ ही पारस ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की समिति के लिए 8 राष्ट्रीय पदाधिकारी बनाया है. 
 
पशुपति पारस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य का नाम

पशुपति पारस ने चौधरी महबूबा कैसर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, वीणा देवी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सुनीता शर्मा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, चंदन सिंह को राष्ट्रीय महा सचिव, प्रिंस राज को राष्ट्रीय महासचिव, संजय सर्राफ को राष्ट्रीय महा सचिव, राम जी को राष्ट्रीय महा सचिव व विनोद नगर को राष्ट्रीय कोषा अध्यक्ष बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान के लोकसभा से पूर्व बिहार विधानसभा चुनाव होने के दावे पर JDU बोली-‘ख्वाब अच्छे हैं’

इसके अलावा पार्टी में इन्हें भी मिली जगह 

इसके साथ ही लोजपा में वीणा सिंह,पूर्व सांसद उपाध्यक्ष, अनिल चौधरी,पूर्व विधायक उपाध्यक्ष, रणवीर सिंह गुड्डा (राजस्थान) राष्ट्रीय महासचिव, राकेश चौधरी,राष्ट्रीय महासचिव, वीरेश्वर सिंह,राष्ट्रीय महासचिव, डॉ उषा शर्मा,राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है.

चाचा-भतीजा के बीच मामला और अधिक उलझा

गौरतलब है कि लोजपा में आंतरिक विवाद गहरा गया है. हाल ही में पार्टी के छह सांसदों में पांच सांसदों ने अलग गुट बना लिया है. इधर, लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पांचों सांसदों पशुपति पारस, महबूब अली कैसर, बीणा देवी चंदन सिंह और प्रिंस राज को पार्टी से बाहर निकाल दिया है. पारस गुट ने चिराग को अध्यक्ष पद से हटा दिया है.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *