Rajasthan News : हादसों का कहर, 5 लोगों की मौत, करीब 30 घायल


Jaipur : राजस्थान (Rajasthan News) में आज शहर-शहर हादसों का कहर देखने को मिला. जयपुर-दिल्ली मार्ग में शाहपुरा के पास सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अनियंत्रित होकर ट्रेलर ने 2 वाहनों को टक्कर मार दी. ट्रेलर ने पहले मारुति वैन को टक्कर  मारी. फिर बेकाबू होकर खड़ी बस से जा टकराया. 

जयपुर (Jaipur News) के दूदू में अज्ञात वाहन से बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. लोरडी निवासी प्रह्लाद भार्गव और हनुमान दरोगा ने दुर्घटना में घायल दो लोगों इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: नया साल सेलिब्रेट करने के जा रहे दोस्तों का Accident, चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

राजसमंद के भीम थाना क्षेत्र में आसींद हाइवे पर कालादेह के पास अज्ञात वाहन की टक्कर (Accident) से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

झुंझुनूं के खेतड़ी में रिश्तेदारी में अपनी बहन और भांजी से मिलने आई एक फाइनल ईयर की छात्रा की हादसे में मौत हो गई.

बाड़मेर जिले के समदड़ी में पिकअप ने घर के बाहर खड़ी महिला को टक्कर (Road Accident) मार दी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई.

नागौर जिले के परबतसर के निकट आज सुबह हुए भीषण हादसे में 25 से अधिक छात्राएं बुरी तरह जख्मी हो गई, जिन्हें 108 एंबुलेंस के माध्यम से अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल इलाज के लिए लाया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक परबतसर के निकट खोखर गांव में यह हादसा उस समय हुआ जब बेकाबू ट्रक ने मारवाड़ कॉलेज की छात्राओं से भरी बस को टक्कर दे मारी.

यह भी पढ़ें- Jaipur: बेकाबू ट्रक के कुचलने से तीन बाइक सवारों की मौके पर मौत, 2 गंभीर घायल



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *