स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर डॉक्टर, बिजनेसमैन को किया गिरफ्तार


मुरादाबाद:  उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल पुलिस ने मझोला इलाके में चल रहे एक स्पा सेंटर में छापा मारकर देह व्यपार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने देह व्यपार चलाने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि स्पा सेंटर का संचालक मौके से फरार हो गया.

केबिन के अंदर आपत्तिजनक स्थिति  में मिले तीन व्यक्ति
दरअसल पुलिस को लंबे समय से मुखबिर की ओर से सूचना मिल रही थी कि दिल्ली रोड पर स्थित पार्श्वनाथ प्लाजा में बॉडी एंड माइंड स्पा नाम से स्पा सेंटर चल रहा है. इसमें स्पा की आड़ में देह व्यापार होता है. जब पुलिस स्पा सेंटर पर पहुंची तो स्पा सेंटर के अंदर बने तीन केबिन में तीन व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में मिले. इसके बाद पुलिस ने  मौके से दो महिला, तीन ग्राहक और स्पा सेंटर के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. साथ ही स्पा सेंटर से तमाम आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई. दो महिलाओं में से एक महिला हापुड़ की रहने वाली है, जबकि दूसरी महिला के ताल्लुकात गौतमबुद्धनगर के दनकौर इलाके से है. गिरफ्तार किए गए ग्राहकों में आगरा का एक व्यापारी ,एक पीतल कारोबारी और रामपुर का एक चिकित्सक शामिल है. 

महिलाओं ने संचालक पर लगाया गंभीर आरोप 
पूछताछ में महिलाओं  ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. लॉकडाउन में काम ठप हो गया था. उसी दौरान स्पा सेंटर संचालक के संपर्क में आ गईं. संचालक ने प्रति माह 17 हजार वेतन देने का लालच देकर ब्यूटी पार्लर का काम करने के बहाने बुलाया था. दोनों महिलाओं ने दावा किया कि रविवार को दोपहर में ही वह मुरादाबाद आई थीं. यहां आने पर संचालक ने उनसे कहा कि उन्हें सेक्स सर्विस भी देनी होगी. महिलाओं ने दावा किया कि उन्होंने इसका विरोध किया तो संचालक ने धमकी देते हुए बंधक बना लिया. आरोप लगाया कि उन्हें जबरन देह व्यापार में झोंक दिया गया.

ऐसे हुआ स्पा सेंटर का भंडाफोड
छापेमारी से ठीक पहले एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह ग्राहक बनकर स्पा सेंटर में पहुंचे. उन्होंने काउंटर पर बैठे रवि चौहान से ग्राहक बनकर बात की और रेट, सर्विस के बारे में पूछा. इस पर रवि ने एक कार्ड पकड़ाकर पूछा कौन सी सर्विस चाहिए. पूछताछ के दौरान ही उसने सेक्स सर्विस देने की बात भी स्वीकार कर ली. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दी. मौके पर छह केबिन बने मिले.जिसमें रंगबिरंगी लाइटें जल रही थीं. 

क्या बोले SSP
SSP अनिल कुमार ने बताया कि स्पा सेंटर से रामपुर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कोर्ट कंपाउंड 46B निवासी मोहम्मद शाकिब, आगरा के हरि पर्वत थाना क्षेत्र के कावेरी गोल्ड खंदारी निवासी भरत राजकुमार और मझोला के जयंतीपुर में रहने वाले अलीगढ़ के गांव बुढनपुर निवासी आसिम को पकड़ा गया. आरोपी मोहम्मद शाकिब ने खुद को दांत का डॉक्टर बताया है. आगरा का भरत राजकुमार बिजनेसमैन और जयंतीपुर का आसिम पीतल कारोबारी हैं. इसके अलावा डबल फाटक कटघर निवासी रवि चौहान भी स्पा सेंटर में मिला. उसने खुद को रिसेप्शनिस्ट बताया.पुलिस को स्पा सेंटर के कैश काउंटर से 11 हजार रुपये भी बरामद किए.

जब गर्भवती थी पत्नी तब मार दी थी पेट में लात, अब शक में सिल दिया प्राइवेट पार्ट, पढ़िए हैवानियत की पूरी कहानी

Lion Death Video:शेर को आया हार्ट अटैक, सोशल मीडिया पर हो रहा है वीडियो

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *