होटल में लड़की की डिमांड पूरी न होने पर दारोगा ने वेटर से किया कुकर्म, आरोपी इंस्पेक्टर गिरफ्तार


गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. दरअसल, नशे में धुत एक इंस्पेक्टर ने होटल के वेटर के साथ कुकर्म का प्रयास किया. आरोपी दारोगा महाराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं. होटल के स्टाफ ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दारोगा विनोद यादव को हिरासत में ले लिया. पीड़ित वेटर की शिकायत पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दरोगा को जेल भेज दिया गया है.

वीआईपी ड्यूटी पर आया था गोरखपुर 
 महाराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच में दारोगा के पद पर कार्यरत विनोद कुमार यादव शनिवार को गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी पर आया था. आरोपी दारोगा ने यहां के एक होटल में रूम बुक किया. जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब 11 बजे नशे में धुत होकर दारोगा होटल पहुंचा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद उसने होटल के वेटर से लड़की की डिमांड की.  डिमांड पूरी नहीं होने पर नशे में धुत दारोगा होटल में जमकर हंगामा किया. फिर होटल के कर्मचारियों के द्वारा अनुरोध करने पर अपने कमरे में चला गया. 

बिल्ली की समझदारी को देख आप भी हो जाएंग कायल, वायरल हो रहा है Cat Saves Baby Video

खाना मंगवाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया
कमरे में जाने के बाद दारोगा ने रिसेप्शन पर कॉल करके खाना मंगवाने के बहाने वेटर को अपने कमरे में बुलाया. पीड़ित वेटर के मुताबिक जब वह कमरे में पहुंचा तो दारोगा ने रूम के दरवाजे को बंद कर दिया. इसके बाद वेटर को जमीन पर पटक दिया. उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास करने लगा. इसके बाद वेटर के चिल्लाने पर होटल में मौजूद कर्मचारी नशे में धुत दारोगा के कमरे पर पहुंचे. वेटर को दारोगा के चंगुल से छुड़ाया. फिर होटल के मैनेजर ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. 

परिजनों ने शादी से किया इंकार, बेपनाह मोहब्बत में 18 साल की लड़की ने खाया जहर, खबर सुनकर फंदे पर लटका युवक

पुलिस पहुंची तो अर्धनग्न  मिला दारोगा 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल के मैनेजर द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो इंस्पेक्टर अर्धनग्न हालात में मिला. उसे देख पुलिसवाले शर्मसार हो गए, लेकिन दारोगा कोई शर्म महसूस करने की बजाए पुलिस वालों के साथ ही बदतमीजी करने लगा. काफी मशक्कत करने के बाद पुलिस ने उसे काबू में कर लिया. उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नशे में धुत दारोगा के खिलाफ कुकर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मारपीट, हत्या के प्रयास और कुकर्म के आरोप में आरोपी विनोद कुमार यादव पुत्र कमला प्रसाद यादव निवासी तिवारीपुर थाना चन्दवक जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *