गृह मंत्री Anil Deshmukh पर अमृता फडणवीस का निशाना, कहा- वसूली मामले के दूरगामी नतीजे होंगे


मुंबई: मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर के लेटर बम के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं. अमृता फडणवीस ने शनिवार को इशारों में कहा कि राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के दूरगामी नतीजे होंगे.

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया, ‘जिस तरह से चीजें शुरू हुई हैं, यह दूर तक जाएंगी. राजा को बचाने के लिए आखिर कितनों को बलि देनी होगी.’

 

IPS परमबीर सिंह ने शनिवार को लगाया था आरोप

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने शनिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) चाहते हैं कि पुलिस अधिकारी हर महीने बार और होटलों से कम से कम 100 करोड़ रुपये की वसूली करें. हालांकि, देखमुख ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.

‘गृह मंत्री अनिल देशमुख ने वसूली के लिए कहा था’

सीएम उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में IPS परमबीर सिंह ने कहा, ‘सचिन वाझे को अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने वसूली करने को कहा था. सचिन वाझे ने खुद मुझे इस बारे में बताया था.’ परमबीर सिंह ने आरोप लगाया कि अनिल देशमुख ने सचिन वाझे को कई बार उनके सरकारी निवास पर बुलाया था और हर महीने 100 करोड़ की वसूली का टारगेट दिया था. 

‘हर बार और रेस्टोरेंट से वसूली की जाए’

उन्होंने कहा, ‘देशमुख (Anil Deshmukh) ने वाझे से ये कहा था कि मुंबई में 1750 बार और रेस्टोरेंट हैं. हर एक से दो-तीन लाख रुपये महीना वसूला जाए तो 50 करोड़ बन जाते हैं  बाकी रकम अन्य जगह यानी सोर्स से वसूली जा सकती है.’

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *