कांग्रेस बोली- सायरन बजाकर कोरोना को एक्सीडेंट में मारना चाहती है सरकार, BJP MLA ने कह दी ये बड़ी बात


भोपाल: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच मध्य प्रदेश में 23 मार्च को सीएम शिवराज द्वारा सायरन बजाने के ऐलान पर सियासत तेज हो गई है. इस मामले में विपक्ष द्वारा सवाल खड़े किए जाने के बाद बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ‘सायरन बजाने की बात हो या थाली बजाने की, हम जनता को कोविड-19 के संक्रमण से लड़ने के लिए जागरूक करना चाहते हैं. कांग्रेस अक्ल से बहरी और आंख से अंधी हो गई है. इसलिए उसे हर चीज में सिर्फ मजाक सूझता है. कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. इसलिए सतर्क रहने की जरूरत है.’

इससे पहले पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा था कि सरकार ने एक बार फिर कोरोना के नाम पर नौटंकी शुरू कर दी है. सरकार कोरोना का मजाक बना रही है. अब 23 तारीख को शायरन बजाया जाएगा. इस स्थिति के लिए भाजपा जिम्मेदार है. पीसी शर्मा ने आरोप लगाया था कि जब प्रदेश में कोरोना कम हुआ था, तब बीजेपी ने कई बड़े आयोजन किए थे, इसलिए वर्तमान स्थिति के लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है. 

पीसी शर्मा ने और क्या कहा था?
सीएम शिवराज द्वारा सायरन बजाने के ऐलान पर पीसी शर्मा ने तंज कसा था. उन्होंने कहा कि ‘पहले थाली और अब सायरन बजाकर कोरोना को बहरा करने की कोशिश कर रहे हैं. पीसी शर्मा ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार कोरोना को एक्सीडेंट में मारना चाहती है. शायद सरकार चाहती है कि सायरन से कोरोना बहरा हो जाएगा. रात में नाइट कर्फ्यू है, इससे कोरोना अंधा हो जाएगा और फिर उसका एक्सीडेंट हो जाये. पीसी शर्मा के इस बयान के बाद बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.

क्या कहा था सीएम शिवराज ने ?
आपको बता दें कि रविवार को सीएम शिवराज ने लोगों से खास अपील की है. उन्होंने कहा कि हम 23 मार्च को संकल्प अभियान शुरू करेंगे. इन दिन सुबह 11 बजे और शाम 6 बजे सायरन बजेगा. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ‘सायरन बजते ही जो भी जहां खड़ा होगा वहां रुकेगा और मास्क लगाने का संकल्प लेगा.’ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को स्मार्ट सिटी पार्क पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक आम का पेड़ लगाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव उपाय जरूरी हैं.

ये भी पढ़ें: किसान ध्यान दें: इन जिलों में MSP पर 22 मार्च से शुरू होने वाली फसल खरीदी हुई स्थगित, ये है वजह…

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की अपील, 23 मार्च को सुबह 11 और शाम 7 बजे बजेगा सायरन, लोगों को करना होगा यह काम

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *