14 वर्षीय किशोरी का अर्द्धनग्न अवस्था में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका, ग्रामीणों ने किया हंगामा


आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है. जिले के सिकंदरा क्षेत्र के गैलाना इलाके में अर्द्धनग्न अवस्था में 14 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से हडकंप मच गया है. बलात्कार के बाद शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

किशोरी के पिता बेचते हैं सब्जी
मृतका के पिता सब्जी का ठेला लगाते हैं. किशोरी का घर जंगल से लगा हुआ है. मृतका की मां के अनुसार वह दो बजे स्नान कर रही थीं. किशोरी जंगल में शौच के लिए गई थी. करीब एक घंटे बीत जाने के बाद भी किशोरी घर नहीं आई तो मां घबरा गईं. इसके बाद  किशोरी के पिता और मां उसे ढूंढने के लिए निकल गए. आस-पास के सभी घरों में जाकर बेटी के बारे में पूछा, लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका.  

बन गई बात! 3 फुट के अजीम मंसूरी के लिए ढाई फुट की रेहाना का आया रिश्ता 

बकरी चरा रहे व्यक्ति ने देखा शव
इसके बाद उन्होंने जंगल में जाकर किशोरी की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान जंगल में किशोरी की एक चप्पल और पानी की खाली बोतल मिल गई. मां और पिता के साथ गांव के अन्य लोग भी किशोरी की जंगल में तलाश करने लगें. वहां बकरी चरा रहे एक व्यक्ति ने बताया कि किसी बच्ची का शव जंगल के तालाब में पड़ा है. इसके बाद परिजनों ने जब तालाब में जाकर देखा तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. बेटी का शव तलाब में पड़ा था. शरीर के नीचे के हिस्से के कपड़े गायब थे.

अफजल ने राजीव बनकर किया ‘लव जिहाद’, अब खतने से इंकार पर बीवी-बच्चों को कमरे में बंद कर लगा दी आग

मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत कई थानों की पुलिस मौक पर पहुंच गई.  इसके बाद डॉग स्क्वाड को बुलाया गया और जांच के बाद शव को तलाब से बाहर निकाला गया. इस दौरान पुलिस जब शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को ऑटो से भेज रही थी, तभी ग्रामीणों ने शव को ले जाने से मना कर दिया और हंगामा करने लगे.

महिला से दोस्ती पीएसी जवान को पड़ा भारी, ट्रक ड्राइवर ने जलाकर मार डाला, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

क्या बोलें ग्रामीण
ग्रामीणों ने बताया कि किशोरी की रेप के बाद हत्या की गई है. साथ ही ग्रामीण जल्द से जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों के तहरीर के अनुसार केस दर्ज किया जाएगा. मामले की जांच के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *