रेस्टोरेंट में बैठे युवक-युवती के साथ बदमाशों ने की मारपीट, घटना CCTV में कैद


संदीप मिश्रा/शहडोल: शहडोल जिले में इन दिनो गुंडों और बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है.अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है.जहां एक भीड़-भाड़ वाले इलाके में चल रहे रेस्टोरेंट में घुसकर बदमाशों ने वहां बैठे लड़का-लड़की की पिटाई कर दी.

ये घटना रेस्टोरेंट में लगे CCTV कैमरा में कैद हो गई. शिकायत के बाद पुलिस ने 3 लोगों के खिलाग मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और उनकी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें-महंगी साड़ी खरीदने के बहाने सरकारी अधिकारी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

वारदात शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र के एनडीसी कालेज चौराहे के समीप स्थित रेस्टोरेंट की है. जहां रेस्टोरेंट के भीतर बैठे एक युवक और युवती को  कुछ युवकों ने सरेआम जमकर पीटा. सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और एक युवती रेस्टोरेंट में बैठे हैं. तभी कुछ युवक वहां पहुंचे और दोनों को पीटने लगे. ये सब यहीं नहीं खत्म हुआ. रेस्टोरेंट के बाहर भी बदमाशों ने युवक को पीटा. युवती के मना करने पर उसे भी थप्पड़ जड़े. 

घटना के दौरान रेस्टोरेंट के  कर्मचारी अभिषेक यादव ने बीच-बचाव किया. लेकिन उनके साथ भी बदमाश ने मारपीट की. अभिषेक यादव ने बुढ़ार थाने में इसकी शिकायत की है. पुलिस का कहना है कि तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें-दंपति ने घर में ही लगा रखी थी नकली नोट छापने की मशीन, छापा मारा तो पुलिस भी रह गई हैरान

मारपीट करने वाले युवकों की पहचाना अमितेश दुबे,पराग जैन एवं अक्षय के रूप में हुई है. सभी बुढ़ार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा कि इन्हीं युवकों ने कॉलेज में भी इसी तरह से खुलेआम युवक को बेरहमी से बेसबॉल व धारदार हथियात लहराते हुए मारपीट की थी.

Watch LIVE TV-



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *