महंगी साड़ी खरीदने के बहाने सरकारी अधिकारी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा


बिलासपुर: जहां एक तरफ महिला सशक्तिकरण की बड़ी-बड़ी बाते की जाती हैं, वहीं दूसरी ओर महिला को कमजोर समझकर उनका फायदा उठाया जा रहा है. आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. एक और मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया है. जहां PWD के ईई पर महिला को नौकरी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप है.

ये भी पढ़ें-दंपति ने घर में ही लगा रखी थी नकली नोट छापने की मशीन, छापा मारा तो पुलिस भी रह गई हैरान

 

महिला का आरोप है कि लोक निर्माण विभाग में ईई माधेश्वर प्रसाद ने साड़ी खरीदने के बहाने उसे घर बुलाया था.जहां उसने पानी में नशीली दवा मिलाकर महिला को दी और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.वहीं गिरफ्तारी के लिए आरोपी के ठिकानों में दबिश दी जा रही है.

मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है.जहां बुटिक सेंटर चलाने वाली पीड़ित महिला ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया कि साल 2019 में बिलासपुर में पदस्थ पीडबल्यूडी के कार्यपालन अभियंता माधेश्वर प्रसाद ने साड़ी खरीदने के लिए पहली बार उसे अपने घर बुलाया था और साड़ी खरीदी थी. लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही अधिकारी ने दोबारा साड़ी के नाम पर उसे घर बुलाया और पीने के पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें-बड़वानी: मास्क लगाने की सलाह देना नगर पालिका कर्मचारी को पड़ा भारी, युवक ने सिर पर दे मारी ईंट

 

होश आने के बाद अधिकारी ने उसे बदनामी का डर दिखा सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा दिया. उसके बाद वह लगातार महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा. जब ईई का कबीरधाम ट्रांसफर हुआ और महिला को नौकरी भी नहीं मिली तब उसे अपने साथ हुए धोखे और गलत होने का अहसास हुआ. जिसके बाद महिला ने ईई माधेश्वर प्रसाद के खिलाफ सरकंडा थाने में दुष्कर्म की शिकायत की.

ASP उमेश कश्यप ने बताया कि अधिकारी मधेश्वर प्रसाद के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *