West Bengal Assembly Election 2021: BJP ने जारी की 148 उम्मीदवारों की लिस्ट, मुकुल रॉय और उनके बेटे को भी टिकट


नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए 148 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. इस लिस्ट में पार्टी के उपाध्यक्ष मुकुल रॉय का नाम भी शामिल है. पार्टी ने मुकुल राय (Mukul Roy) को कृष्णानगर उत्तर से अपना उम्मीदवार बनाया है. 

इसके साथ ही BJP ने मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांगशु रॉय, राहुल सिन्हा और सांसद जगन्नाथ सरकार को टिकट दिया है. पार्टी ने एक्ट्रेस पारनो मैत्र को भी उम्मीदवार बनाया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु को बीजपुर से उम्मीदवार बनाया गया है जबकि राहुल सिन्हा हाबरा से चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- BJP में शामिल हुए रामायण के ‘राम’, बोले- PM मोदी से प्रभावित होकर लिया फैसला

पार्टी ने पश्चिम बंगाल में होने वाले चौथे, पांचवें, छठे, सातवें और आठवें चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. चौथे चरण के मतदान के लिए सरबंती चटर्जी को बेला पश्चिम और वैशाली डालमिया को बल्ली निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा है. 

BJP ने पांचवे चरण के लिए विष्णु पद रॉय को घूपगुड़ी, कौशिक रॉय को मैनागुड़ी, सुजीत सिन्हा को जलपाईगुड़ी, सुपेन रॉय को रायगंज, शिखा चटर्जी को डबग्राम-फूलबाड़ी, दुर्गा मुर्मू को फानसीदेवा, सांसद जगन्नाथ सरकार (Jagannath Sarkar) को शांतिपुर और दीपिका चटर्जी को देगंगा से अपना उम्मीदवार बनाया है. 

छठे चरण के चुनाव के लिए बीजेपी ने चोपड़ा से मोहम्मद शाहीन अख्तर, इस्लामपुर से डॉ. सौम्य रूप मंडल, कालियागंज से सौमेन रॉय, कृष्णानगर उत्तर से मुकुल रॉय, नैहीटी से फाल्गुनी पात्रा, हाबरा से राहुल सिन्हा (Rahul Sinha), बनगांव दक्षिण से स्वपन मजूमदार को टिकट दिया है. 

वहीं, सातवें चरण के मतदान के लिए पार्टी ने रंजीत कुमार राय को कुशमंदी, मानस सरकार को कुमारगंज, नीलांजन रॉय को हरिरामपुर, दीपांकर राम को चंचल, सुजीत दास को जंगीपुर, मसुहारा खातुन को रानीनगर और जितेंद्र तिवारी को पांडबेश्वर से टिकट गया है.  



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *