आगरा से गाजियाबाद भेजे गये लाखों के कैमरे, ईंट-पत्थर में हो गए तब्दील! जानिए पूरा मामला


आगरा: आगरा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शख्स ने लाखों रुपये के कैमरे ऑर्डर किये थे. लेकिन जब डिलीवरी पर कोरियर पहुंचा तो उसमें कैमरे की जगह ईंट-पत्थर निकले. जिसके बाद पीड़ित ने थाना हरीपर्वत में संजय प्लेस की एक कोरियर कंपनी के मैनेजर और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- SSC GD Constable 2021: जल्द निकलेगी जीडी कांस्टेबल के पदों पर भर्तियां, जानें सेलेक्शन प्रोसेस   

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खंदारी रोड के रहने वाले शिवाल गांधी का एमजी रोड पर अनिल रेडियो हाउस के नाम से शोरूम है. थाना हरीपर्वत में दर्ज कराए मुकदमे के मुताबिक, उनके शोरूम की दूसरी ब्रांच गाजियाबाद में है, जिसे उनके छोटे भाई शिवम संभालते हैं. उन्होंने 9 जनवरी 2020 को ग्रांड वे कोरियर सर्विस सुपर फ्रेंचाइजी DTDC कोरियर एंड कार्गो सर्विस लिमिटेड के माध्यम से गाजियाबाद शाखा में कोरियर किया था. जिसमें 10 बॉक्स में कैमरे और कैमरे के अन्य पार्ट्स थे.

ये भी पढ़ें- Railway Recruitment 2021: 10वीं पास के लिए रेलवे में निकली भर्ती, बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन

वहीं, कोरियर पहुंचने पर पता चला कि कुछ बॉक्स खुले हैं तो कुछ बंद हैं. खुले बॉक्स में ईंट-पत्थर भरे हुए थे. शिवम ने बॉक्स की फोटो खींच लिए. इसके बाद खुले बॉक्स को कोरियर कंपनी को वापस कर दिया. शिवम ने पहले मामले की शिकायत कंपनी के मैनेजर केएन अग्निहोत्री से की. जिसपर मैनेजर ने कहा कि जैसे बॉक्स आए होंगे, वैसे ही भेजे गए हैं. हालांकि, बाद में उन्होंने जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ये भी देखें- Viral Video: सामने बैठा रहा लकड़बग्घा, फिर भी बब्बर शेरों ने नहीं किया शिकार
 
23.68 लाख रुपये कीमत का माल हुआ गायब
इस घटना के 3 दिन बाद कोरियर कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि  23.68 लाख रुपये कीमत का माल गायब हो गया है. बाकी माल ऑफिस में रखा है. इसके बाद कंपनी ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं व्यापारी को जीएसटी देनी पड़ रही है. कंपनी द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जाने के बाद उसने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी.

ये भी देखें- Viral Video: ब्लैक कैट और बतख की प्यारी सी नोकझोंक देख, बन जाएगा आपका दिन

कोर्ट के आदेश पर लिखाया मुकदमा
कंपनी के उच्चाधिकारियों और पुलिस से शिकायत करने के बाद भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया. इस पर कोरियर कंपनी के मैनेजर केएन अग्निहोत्री और कर्मचारियों के खिलाफ हरीपर्वत थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, इस मामले पर थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *