Coronavirus संक्रमण का शिकार हुए पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम Sukhbir Singh Badal, समर्थकों से की ये अपील


चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (SAD) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने मंगलवार को कहा कि वह कोराना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने तरन तारन (Tarn Taran) में एक रैली को संबोधित करने के एक दिन बाद खुद के कोरोना महामारी से पीड़ित होने का ऐलान किया. 

‘आइसोलेट हुए बादल’

राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि वो फिलहाल एकदम ठीक हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बादल ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं हर किसी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरा स्वास्थ्य ठीक है और कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक मैंने खुद को पृथक यानी आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अब मैं खुद को आइसोलेट होने और कोविड-19 की जांच कराने का अनुरोध करता हूं.’

ये भी पढ़ें- Corona: MP के कई शहरों में लगा Night Curfew, गुजरात में बढ़ी मियाद

 

पंजाब का कोरोना बुलेटिन

पंजाब में हाल के कुछ हफ्तों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में तेजी आई है. इससे पहले महामारी की चपेट में राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल (Manpreet Singh Badal) आए थे. वो भी प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में हैं. रविवार को यहां कोरोना वायरस संक्रमण के 1,501 नए मामले सामने आए थे. जिसके साथ ही सूबे में संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,97,755 तक पहुंच गया है.

परीक्षाओं की तारीख बढ़ी

कोरोना की बढ़ी रफ्तार के बीच पंजाब शिक्षा बोर्ड ने सोमवार को 10वीं और 12वीं कक्षा की अंतिम परीक्षाओं को एक महीने के लिए टालने का ऐलान किया था. PSEB के बयान के मुताबिक 10वीं क्लास की परीक्षाएं 9 अप्रैल के बजाय 4 मई से शुरू होंगी. वहीं 12वीं की परीक्षा अब 20 अप्रैल से शुरू होंगी, जो पहले 22 मार्च से शुरू होनी थीं. एक्जाम शीट के मुताबिक परीक्षाएं 24 मई को समाप्त होंगी. 

LIVE TV
 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *