Bhagalpur: ‘नैकी बहुरिया नाचे’ पर जमकर थिरके JDU MLA गोपाल मंडल, Dance Video हुआ Viral


Bhagalpur: अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले जेडीय विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार विधायक जी’ किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि अपने डांस की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहै है जिसमें एमएलए शिवरात्रि के मौके पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 
जानकारी के अनुसार, नवगछिया में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के अवसर पर जागरण के प्रोग्राम में विधायक ने डांस किया.

ये भी पढे़ंः Bihar: JDU के बाहुबली MLA की ‘रिवॉल्वर’ वाली धमकी, कहा-किसी से डरते नहीं हैं ठोक देंगे

इस दौरान विधायक के साथ स्टेज पर कुछ महिला कलाकार भी डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं. विधायक जिस गाने पर डांस करते हुए नजर आए है उस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं ‘आज नैकी बहुरिया नाचे ललकी चुनरिया ओढ़ के’. विधायक का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, बिहार में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इससे पहले भी गोपाल मंडल का एक धमकी भरा वीडियो सामने आया था.

ये भी पढे़ंः बिहार: JDU MLA गोपाल मंडल का बड़ा दावा, कहा- Tejashwi Yadav जल्द बनेंगे CM

इस वीडियो में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक विशेष समुदाय के लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए धमकी दे रहे थे. JDU विधायक की दबंगई का वीडियो देखकर सबके होश उड़ गए थें. विधायक ने एक समुदाय के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करते हुए कहा, ‘उन लोगों की हिम्मत है..ठोक देंगें. दरअसल, बांका में 20 एकड़ जमीन पर JDU के विधायक कब्जा जमाने गए थे. जब विधायक जमीन पर कब्जा जमाने गए तो लोगों ने उन्हें घंटों तक बंधक बना लिया था. लेकिन घर लौटने के बाद विधायक दहाड़ने लगे. गोपाल मंडल ने कहा, ‘मुझे क्या बंधक बनाएंगे…लाठी उठाएंगे सबको झाड़ देंगे…. मेरे पास रिवॉल्वर है ठोंक देंगे… किसी से डरते नहीं हैं. गोपाल मंडल को बंधक बनाएगा…जिस दिन बंधक बन गया तो मर गया.’

(इनपुट- अजय)



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *