MBBS टॉपर ने किया सुसाइड, डरावनी पेंटिंग बनाने का था शौक, सामने आई ये वजह


नई दिल्लीः अक्सर युवा लोग जीवन में असफलता से डरकर खुदकुशी जैसा कदम उठा लेते हैं. लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक एमबीबीएस टॉपर युवा ने खुदकुशी कर ली. मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है. 

टॉपर था युवा
खबर के अनुसार, मृतक की पहचान आशीष के रूप में हुई है, जो कि यमुनानगर के जगाधरी इलाके का रहने वाला था. फिलहाल वह हिसार के महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज, अग्रोहा में एमबीबीएस प्रथम वर्ष का छात्र था. आशीष के दोस्तों के अनुसार, वह अपने बैच का टॉपर था. 

हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकता मिला शव
आशीष ने अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी की है. सुसाइड के बारे में तब पता चला, जब आशीष का रूममेट प्रैक्टिकल एग्जाम देने के बाद रूम में आया. कमरा अंदर से बंद था. काफी देर खटखटाने के बाद भी जब कमरा नहीं खुला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जबरन दरवाजा खोला तो अंदर आशीष फंदे से झूलता मिला.  

डरावनी पेंटिंग बनाने का था शौक
आशीष के दोस्तों का कहना है कि उसे डरावनी पेंटिंग बनाने और कविताएं लिखने का शौक था. वह अपनी दर्दभरी कविताएं अक्सर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करता रहता था. दोस्तों का कहना है कि वह काफी तनाव में रहता था और अक्सर तनाव के हालात में डरावनी पेंटिंग बनाता था. 

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
पुलिस ने मृतक के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. इस सुसाइड नोट में आशीष ने लिखा है कि वह अपने जीवन से निराश है और बस जीए जा रहा है. फिलहाल पुलिस सुसाइड लेटर की हैंडराइटिंग का मिलान कर रही है और अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है. 

  



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *