BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने काटी नस, वीडियो वायरल कर आयुष पर लगाए गंभीर आरोप


लखनऊ: बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहब अंकित ने खुदकुशी की कोशिश करने का मामला सामने आया है. उसने काकोरी स्थित सांसद के घर के बाहर देर रात ब्लेड से हाथ की नस काट ली. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जा गया. उसकी हालत खतरे से बाहर है. सांसद की बहू की सुरक्षा व निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई हैं.

इससे पहले रविवार को अंकिता ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट करके आत्महत्या करने की बात कही थी. उसने अपनी का जिम्मेदार अपने पति आयुष के अलावा सांसद ससुर कौशल किशोर, विधायक सास जय देवी और आयुष के भाई को बताया था. वीडियो में अंकिता ने रो रही थी और अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही थी. उसने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया था. 

रेडीमेड गारमेंट्स सेक्टर का हब बनेगा गोरखपुर, प्रदर्शनी में दी जाएगी ट्रेनिंग

वीडियो में अंकिता ने क्या-क्या कहा?
अंकिता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह कहते दिख रही है कि वह कब से इंतजार कर रही थी कि आयुष उनके पास आएगा. रविवार को आयुष मडियांव थाना पहुंचा था. उसने कहा कि आयुष से मिलने के लिए थाना गई थी, लेकिन पुलिसवालों ने कहा कि आयुष आया ही नहीं है. वीडियो में अंकिता ने पुलिस पर आयुष से मिले होने का आरोप भी लगाया. उसने कहा कि आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला. वीडियो में अंकिता कह रही है कि तुम खुद कहते थे कि घर वाले मुझे प्यार नहीं करते. मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया. तुम्हारा तो कुछ नहीं गया. तुम अपने घर वालों के पास चले गए. मेरे रूम का किराया भी जमा नहीं है. गैस सिलेंडर भी नहीं है. मैंने खाना खाया भी है या नहीं, तुमने ये तक नहीं पूछा. अब मैं बहुत दूर जा रही हूं. तुम याद रखोगे. मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी.

योगी सरकार के 5 काम जो बंगाल-असम में दिला सकते हैं भाजपा को जोरदार फायदा

आयुष ने पत्नी और साले पर लगाए आरोप
आपको बता दें कि अंकिता ने यह वीडियो आयुष के थाने में अपने बयान दर्ज कराने के बाद बनाया था. आयुष ने मड़ि‍यांव थाने पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए थे. उसने पुलिस को बताया कि उसे असलहा उसके दोस्त चंदन गुप्ता ने दिया था. आयुष ने खुद को बेकसूर बताते हुए आदर्श व उसकी बहन अंकिता पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बीजेपी सांसद के बेटे आयुष ने बीते साल अंकिता से लव मैरिज की थी. उसकी शादी से परिवार के लोग खुश नही थे. आयुष पत्नी के साथ मड़ियांव में किराए के मकान में रहता था. 3 मार्च को उसने घर के पास ही अज्ञात बदमाशों पर गोली मारने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी. बाद में पता चला कि उसने खुद पर अपने साले आदर्श से गोली चलवाई थी. इस साजिश के दोनों के खिलाफ साजिश रचने व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया. आदर्श को गिरफ्तार कर लिया गया था. आदर्श ने पुलिस को बयान दिया था कि उसने अपने जीजा आयुष के कहने पर ही उस पर फायर किया था. मामला हाई प्रोफाइल था. इसके बाद आयुष और अंकिता अलग हो गए. आयुष भी कुछ दिनों के लिए फरार हो गया था. इसके बाद आयुष और पत्नी अंकिता ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे.

देखें और भी मजेदार वीडियो
बिगड़ैल बकरे ने महिला को दे मारा सिर, हो गई चारों खाने चित्त, देखिए Viral video
Viral videos: जब नन्हें चूजे ने अपने से बड़े मुर्गे को डराकर दौड़ाया
Video: मुखौटा लगाकर बिल्ली बन गई शेर, देखकर हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *