हनीट्रैप या साजिश: सांसद के बेटे को साले ने मारी गोली, लेकिन किसके इशारे पर?


लखनऊ:  सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर उनके साले ने गोली चलाई. इसके बाद साले ने पुलिस के सामने बयान दिया कि उसने आयुष के कहने पर ही उस पर गोली चलाई. साले के बयान के बाद आयुष फरार हो गया. तभी आयुष की पत्नी सामने आई. पत्नी ने आयुष और सांसद कौशल किशोर पर अपने भाई को फंसाने का आरोप लगाया. वहीं, आयुष ने अपनी पत्नी पर हनीट्रैपिंग का आरोप लगाया है. इसके बाद 15 मार्च को पत्नी अंकिता ने अपनी नस काट ली. मामला काफी उलझा लगता है. आइए इसे समझते हैं. 

1. फायरिंग-  2 मार्च की रात को भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग हुई. दावा किया गया कि आयुष तड़के मड़ियांव होकर घर लौट रहे थे. तभी छठा मील के पास पहुंचने पर बदमाशों ने फायरिंग की. गोली आयुष को छूती हुई निकल गई. सांसद कौशल ने बताया कि वह अपने साले के साथ घूम रहे थे. गोली लगने के बाद आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. 

रिजर्वेशन लिस्ट पर क्यों लगाई रोक? किसी सीट को कैसे किया जाता है आरक्षित, जानिए आरक्षण की पूरी प्रक्रिया

2.साले का कबूलनामा- घटना को ज्यादा समय नहीं हुआ था कि आयुष के साले आदर्श का एक वीडियो सामने आया. जिसमें वह पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर रहा था. आदर्श ने बताया कि आयुष किसी को फंसाना चाहता था. उसकी चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार से दुश्मनी थी. इसलिए ये साजिश रची. आदर्श ने बताया कि उसने खुद आयुष को गोली मारी. पुलिस ने फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज भी जारी की. 

3. आयुष हुआ फरार- आदर्श के कबूलनामे के आने के वक्त आयुष का इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था. मौके का फायदा उठाकर वह भाग गया. 

4. पत्नी का आरोप- भाई का नाम सामने आने के बाद आयुष की पत्नी अंकिता भी मीडिया के सामने आई. उन्होंने आयुष पर भाई को फंसाने का आरोप लगाया. अंकिता ने कहा कि आयुष और आदर्श अच्छे दोस्त थे. आदर्श को फंसाया जा रहा है. सांसद उसके भाई पर बयान बदलने का दवाब बना रहे हैं. अंकिता ने आरोप लगाया कि आयुष उसके साथ शादी के बाद मारपीट करता था. उस पर भाई के खिलाफ बयान देने का दबाव बनाया जा रहा है. अगर वह ऐसा नहीं करती है, तो उसको परिवार समेत मार दिया जाएगा. 

5. मां ने लगाया बहू पर फंसाने का आरोप- पत्नी के आरोपों के बाद आयुष की मां विधायक जयदेवी सामने आईं. उन्होंने कहा कि दोनों ने लव मैरिज की है. मेरा बेटा निर्दोष है. इसने पहले मेरे लड़के को फंसाया और अब संपत्ति हड़पना चाहती है. 

6. हनीट्रैप- पत्नी के आरोप के बाद फरार आयुष ने वीडियो जारी किया. इसमें उसने खुद को हनीटैप का शिकार बताया. आयुष ने कहा कि उसकी पत्‍नी और उसका भाई विरोधियों से मिला हुआ है. उन्‍होंने मिलकर मुझे मारने की साजिश रची. आयुष ने कहा उसने दो-तीन शादियां कर रखी हैं. इसके चक्‍कर में मैं भी फंस गया हूं. 

7. चंदन का दावा- वहीं, इस घटना क्रम में चंदन गुप्ता का नाम सामने आया. जिस पर सांसद के बेटे ने गोली चलवाने का आरोप लगाया है. अब चंदन ने आरोप लगाया कि आयुष ने गाड़ी खरीदने के नाम पर उससे 4.70 लाख रुपये लिए थे. इसके अलावा 53 हजार रुपये का आइफोन भी लिया था. कुल मिलाकर 8 लाख बकाया था, जिसे ना देने के लिए उसने ये साजिश रची. 

8. पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश- इन सबके बीच आयुष ने पुलिस के सामने बयान दर्ज करवाया. उसने खुद को निर्दोष बताया. हालांकि, पत्नी संबंधी सवाल पर वह कुछ नहीं बोला. वहीं, दूसरी ओर पत्नी अंकिता ने 14 मार्च की रात को नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके कुछ देर बाद अंकिता का एक और वीडियो वायरल हुआ. उसमें अंकिता ने रोते हुए कहा कि आयुष इतने दिनों से गायब हैं, मैं आपकी पत्‍नी हूं, मुझसे बात करने की कोशिश नहीं की. मैं किराये के मकान में रह रही हूं, मुझे दिक्‍कत हो रही है. उन्होंने मुझे धोखा दिया.  

अभी यह मामला यहीं तक पहुंचा है. इसके हिसाब से दो एंगल सामने आ रहे हैं…

1. आयुष की साजिश- आयुष के साले आदर्श, चंदन गुप्ता और उसकी पत्नी अंकिता का आरोप है कि सारी साजिश आयुष ने रची. 
2. हनीट्रैप- आयुष और उसके घर वालों का आरोप है कि उसकी पत्नी अंकिता ने पहले आयुष को प्यार के जाल में फंसाया. अब संपत्ति हड़पने के लिए ये भाई के साथ मिलकर साजिश कर रही है… पुलिस अपनी जांच कर रही है…

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *