Taj Mahal का नाम बदलकर Ram Mahal किया जाए, बीजेपी विधायक Surendra Singh की मांग


लखनऊ: यूपी में बलिया की बैरिया (Bairia) सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने ताज महल (Taj Mahal) का नाम बदलकर राम महल (Ram Mahal) किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह पहले एक शिव मंदिर था, जिसे ध्वस्त करके ताज महल बना दिया गया. 

‘योगी सरकार जल्द ही बदलेगी ताज महल का नाम’

विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने कहा कि जिस जगह पर आज ताज महल (Taj Mahal) है, वह पहले एक शिव मंदिर हुआ करता था. मुगलकाल में इसे तोड़ दिया गया. उन्होंने दावा किया कि योगी सरकार जल्द ही ताजमहल का नाम बदलकर राम महल (Ram Mahal) कर देगी. उन्होंने यह भी दावा किया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिंदू सम्राट शिवाजी के वंशज हैं. उन्होंने कहा, ‘शिवाजी के वंशज उत्तर प्रदेश की धरती पर आ गए हैं. जिस तरह समर्थ गुरु रामदास ने शिवाजी को भारत दिया था, उसी तरह गोरखनाथ जी ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश दिया है.’

‘समाजवादियों का असली चरित्र सामने आया’

विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने मुरादाबाद में पत्रकारों पर कथित हमले की भी कड़ी निंदा की. इस हमले में कई पत्रकारों को गंभीर चोट आई थीं, जिसके खिलाफ समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और 20 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया. विधायक ने कहा कि इस घटना ने समाजवादियों के असली चरित्र को दिखा दिया है. वे पत्रकारों पर लाठी का इस्तेमाल करते हैं लेकिन योगी राज में इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Maha Shivratri पर Taj Mahal में हुई शिव पूजा, हिंदू महासभा की पदाधिकारी समेत 3 गिरफ्तार

‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता वालों को प्राथमिकता नहीं’

उन्होंने कहा कि ‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’ वाले लोगों को बीजेपी सरकार में कोई प्राथमिकता नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा, “केवल वही लोग जो भारत और भारतीयता की महिमा का बखान करते हैं, वे यहां नेता बन पाएंगे.’ बताते चलें कि विधायक सुरेंद्र सिंह अपने कई बयानों के लिए चर्चित रहे हैं. पिछले साल, हाथरस में एक किशोर लड़की के गैंगरेप के बाद उन्होंने कहा था कि अगर लड़कियों को ‘संस्कार’ सिखाए जाते हैं तो बलात्कार को रोका जा सकता है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *