4 बार के सांसद राकेश सिंह को बुजुर्ग महिला ने पहचानने से किया इंकार, कही ये बात…


जबलपुर: जबलपुर सीट से बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने शनिवार को जिला अस्पताल का निरिक्षण किया. इस दौरान उन्हें एक बुजुर्ग महिला ने पहचानने से इंकार कर दिया. महिला द्वारा सांसद को नहीं पहचाने के बाद मौके पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता भी स्तब्ध रह गए.

दरअसल, राकेश सिंह के साथ मौके पर मौजूद पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने जब महिला से पूछा कि यह कौन हैं, आप जानती हो?  पूर्व मंत्री के इस सवाल पर बुजुर्ग महिला ने कहा कि ‘यह हमारे विनय भैया (सक्सेना) हैं.’ महिला का यह जवाब सुनकर सांसद राकेश सिंह असहज होकर आगे बढ़ गए. विनय सक्सेना एक बार के कांग्रेस विधायक हैं, जबकि राकेश सिंह जबलपुर सीट से चौथी बार सांसद बने हैं.

राकेश सिंह ने किया ये ट्वीट

बीजेपी सांसद राकेश सिंह की किरकिरी का यह वाकया उस वक्त घटित हुआ जब वह अस्पताल में बुजुर्गों का हाल जान रहे थे. उनसे कोरोना वैक्सीनेशन के बारे में चर्चा कर रहे थे. इस घटना के बाद राकेश सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘जबलपुर स्थित विक्टोरिया हॉस्पिटल के वैक्सीनेशन सेंटर के निरक्षण के दौरान आज कोरोना वैक्सीन लगवाने आए बुजुर्गजनों से उनको किसी प्रकार की कोई कठिनाई न हो, इस संबंध में चर्चा की. कोरोना टीका के प्रति बुजुर्ग माताओं का उत्साह अद्भुत है. 

ये भी पढ़ें: 8 करोड़ लोगों से CM शिवराज की अपील- ‘यहां की तंदूरी चाय जरूरी पीयें, शताब्दियों पहले से हुनर हमारे हाथों में है’

ये भी पढ़ें: दिल्ली तक ‘गोडसे यात्रा’ निकालना चाहती है हिंदू महासभा, नहीं मिली अनुमति तो दी ये चेतावनी

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *