Maharashtra: Raj Thackeray ने मास्क नहीं पहना, Aurangabad में दर्ज हुई शिकायत


औरंगाबाद: महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad ) में एक वकील ने राज ठाकरे (Raj Thakery) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. रविवार को पुलिस को अर्जी देकर राज ठाकरे के खिलाफ महामारी अधिनियम की धाराओं में केस चलाने की मांग की गई है. राज्य में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के प्रसार के बीच मनसे (MNS) चीफ के खिलाफ मास्क (Mask) संबंधी नियम के उल्लंघन का आरोप लगा है. 

 

वकील ने की शिकायत

एडवोकेट रत्नाकर चौरे ने अपनी अर्जी में कहा है कि उन्होंने एक समाचार कार्यक्रम देखा जिसमें राज ठाकरे को बिना मास्क पहने मुंबई (Mumbai) से नासिक (Nasik) की यात्रा करते दिखाया गया है, जबकि राज्य और केंद्र सरकारों द्वारा तय किये गए कोविड-19 (Covid-19) मानदंडों के अनुसार मास्क पहनना अनिवार्य है. 

ये भी पढ़ें- Nepal के पीएम KP Sharma Oli को नहीं है चीन के टीके पर भरोसा, लगवाई भारतीय Corona Vaccine

महामारी अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज करने की मांग

शिकायत की अर्जी क्रांति चौक पुलिस थाने में दी गई है. इसमें राज ठाकरे के खिलाफ महामारी रोग अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आरोप लगाने का निवेदन किया गया है. क्रांति चौक पुलिस थाने के एक अधिकारी ने एडवोकेट चौरे की अर्जी प्राप्त होने की पुष्टि की है. वहीं पुलिस महकमे का कहना है कि इस पर आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला आला अधिकारी करेंगे. 

औरंगाबाद का कोरोना बुलेटिन

महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं. औरंगाबाद में कोरोना के नए मामलों में बढ़ोत्तरी की वजह से वीकेंड पर लॉकडाउन लागू करने का फैसला लिया गया है. सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे ने यह जानकारी दी. राज्य के मंत्री एकनाथ शिंदे ने बताया कि 11 मार्च से 4 अप्रैल तक बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के बीच औरंगाबाद में रात के समय प्रतिबंध लागू रहेंगे. इसकी मियाद रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक रहेगी. वीकेंड पर पूरी तरह से लॉकडाउन होगा. इस दौरान स्कूल, कॉलेज, मैरिज हॉल बंद रहेंगे.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *