बहराइच पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, सिद्धनाथ मंदिर में शिवलिंग पर चढ़ाया दूध, की आरती


बहराइच/राजीव शर्माः केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान यूपी के दौरे पर आए हुए हैं. शनिवार को वह बहराइच के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान राज्यपाल ने धार्मिक एकता का संदेश दिया. यहां उन्होंने पांडव कालीन सिद्धनाथ मंदिर में दर्शन किए और गुरुद्वारे में मत्था टेका. इस दौरान राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के स्वागत में उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी. 

बता दें कि यूपी के बहराइच आकर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने सबसे पहले प्रसिद्ध सिद्धनाथ मंदिर में आरती करके शिवलिंग पर दूध और बेलपत्र चढ़ाकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. इस दौरान सिद्धनाथ पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर रवि गिरी महाराज ने राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद राज्यपाल ने गुरुद्वारे में मत्था टेका. राज्यपाल ने शहर स्थित दरगाह पहुंचकर वहां मजार शरीफ पर चादर भी चढ़ाई. इसके बाद राज्यपाल ने विभिन्न लोगों से मुलाकात की. 

इसके बाद वह डिघिया तिराहा स्थित विधायक सुभाष त्रिपाठी के आवास पर पहुंचे और वहां विभिन्न लोगों से मुलाकात की. इसके बाद राज्यपाल ने कैसरगंज विधायक से भी मुलाकात की. बता दें कि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का बहराइच से लंबा नाता रहा है. वह यहां से सांसद रहने के साथ ही केंद्र सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *