Mithun Chakraborty बीजेपी में शामिल होंगे? कैलाश विजयवर्गीय का आया ये रिएक्शन


मुंबई: पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) और बीजेपी (BJP) एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बीजेपी राज्य में स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा कर रही है तो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बाहरी बनाम भीतरी के मुद्दे को धार दे रही हैं. बीजेपी बंगाल की माटी के ‘लाल’ को ही मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान कर काउंटर करने की पूरी कोशिश में हैं. ऐसे में सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी अहम हैं. 

‘जनता के साथ आने वालों का स्वागत’

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने की खबरों पर बीजेपी बंगाल प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का रिएक्शन आया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘वहां (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में) केवल पीएम होंगे और जनता. कौन बड़ी हस्ती है? हम जनता के साथ आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत करेंगे, चाहे वो मिथुन चक्रवर्ती हों.’ 

 

जल्द हो सकते हैं उम्मीदवार घोषित

कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधते हुए कहा, भवानीपुर से हारने के डर के कारण वे नंदीग्राम गई हैं और वे वहां भी हारेंगी. उन्होंने कहा, हमारे उम्मीदवारों के नामों का अंतिम फैसला हो गया है. अब उम्मीदवारों की सूची बनाने की प्रक्रिया चल रही है बहुत जल्द दिल्ली से नामों की घोषणा हो जाएगी.

पीएम मोदी की रैली पर नजर

दरअसल, बंगाल में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं और अभिनेताओं का राजनीतिक दल जॉइन करने का दौर जारी है. इसी बीच चर्चा है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती  (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने वाली रैली में मिथुन चक्रवर्ती मौजूद रहेंगे. चर्चा है कि इसी दौरान मिथुन बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. 

मोहन भागवत से हो चुकी है मुलाकात

इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती की बीती 16 फरवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के बाद ही मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, उस समय मिथुन ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था. उन्होंने साफ कहा था, ‘इस मुलाकात का राजनीति से कोई मतलब नहीं है. मेरा उनके (मोहन भागवत) साथ आध्यात्मिक संबंध है. हमारी पहले बात हुई थी कि वे जब भी मुंबई आएंगे तो घर आएंगे.’

(INPUT: ANI)

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *