एक परिवार के 4 लोगों के शव मिले: पिता-पुत्र एक ही रस्सी से लटके थे, पत्नी-बेटी की अधजली लाश मिली, एक लापता


दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 4 लोगों के शव मिले हैं. जहां एक तरफ पिता-पुत्र की लाश एक ही रस्सी से लटक रही थी तो वहीं दूसरी तफर एक महिला और एक लड़की का शव घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर पैरावट में पड़ा मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस, एफएसएल, फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. यह पूरा मामला दुर्ग के पाटन थाना क्षेत्र के बठेना गांव का है. पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है. 

हत्या या फिर आत्महत्या?
पेड़ पर लटकी मिली लाश बठेना निवासी राम बृज गायकवाड़ और उनके बेटे संजू गायकवाड़ की है. दोनों के शव एक ही रस्सी के सहारे झूलते मिले. घर से कुछ दूर पैरावट में पड़ी मिली महिला रामबृज गायकवाड़ की पत्नी और बेटी की लाश मिली है, जबकि रामबृज की दूसरी बेटी लापता है, जिसका कोई सुराग नहीं लगा.

पैरावट में महिला और एक बेटी की जो अधजली लाश मिली हैं, उन्हें तार से बांधा गया था. ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि पहले पत्नी और बेटियों को जला दिया गया होगा, उसके बाद पिता-पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी. 

सभी के मोबाइल बंद थे, ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल, रामबृज गायकवाड़ (52) गांव से कुछ दूरी पर बाड़ी में ही मकान बनाकर परिवार के साथ रहते थे. घर में उनकी पत्नी जानकी बाई (45), बेटा संजू (25) और बेटियां ज्योति (22) और दुर्गा (28) थे. शनिवार को रामबृज के भाई ने उनके तीनों मोबाइल नंबर पर कॉल लगाया, लेकिन सभी स्विच ऑफ थे.

इसके बाद रामबृज के भाई ने रामबृज के दोस्त लखन वर्मा को बताया और देखकर आने के लिए कहा. लखन दोपहर करीब 2.30 बजे घर पहुंचे तो रामबृज और उनके बेटे के शव लटके मिले. वहीं कुछ ही दूरी पर रामबृज की पत्नी और उसकी बेटी का अधजला शव मिला है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी है.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *