यूपी में बन रही फिल्म सिटी में मनोरंजन ही नहीं रोजगार का भी मिलेगा मौका- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव


लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर ज़ी यूपी-उत्तराखंड के UP Conclave/योगी सरकार के 4 साल कार्यक्रम में मशहूर कॉमेडियन और यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव ने शिरकत की, जहां उनसे इनपुट एडिटर मनोज रंजन त्रिपाठी ने सवाल किए. इन सवालों के उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिए.

फिल्म सिटी में मनोरंजन ही नहीं रोजगार का भी मिलेगा मौका
उन्होंने अपने राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि ‘मुंबई में 100 रुपये में शो किया, ऑटो चलाकर संघर्ष किया, लेकिन इसके बाद जनता का खूब प्यार मिला. मैंने सोचना की जमीन पर जाकर काम करूंगा. मुझे सीएम योगी ने काम करने का मौका दिया. फिल्म सिटी मेरे अंडर आई है, जिस पर काम कर रहा हूं. इसमें मनोरंजन ही नहीं, रोजगार का भी मौका मिलेगा.’

राहुल गांधी कर लेते हैं बेहतर कॉमेडी
जब उनसे सवाल किया गया कि राजनीति में ऐसा कौन सा नेता है जो बेहतर कॉमेडी कर लेता हो? इस पर उन्होंने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि ‘आजकल जो उनके कंप्टीटर हैं वो हैं, राहुल गांधी. उनसे मुझे खतरा है. मेरा काम वो कर रहे हैं, तो मुझे लगता है कि सबको अपना-अपना काम करने दें क्यों गरीब के पेट पर लात मार रहे हैं.’

पेट्रोल के शतक लगाने पर दिया अपने अंदाज में जवाब
पेट्रोल के दाम में बढ़ोत्तरी पर उन्होंने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि हम पहले भी 1000 का भराते थे, आज भी उतने का भराते हैं. कभी रेट पूछते ही नहीं हैं. जितने का भरते थे, उतने का ही भरो, इसलिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

वेब सीरीज पर सेंसरशिप को बताया जरूरी
वेब सीरीज में हिंदू-देवताओं के अपमान के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ”मैंने अपने दम पर इसका विरोध किया. मैंने सीएम से भी इसको लेकर निवेदन किया है. हमारे ही हिंदू कलाकार हिंदू देवी देवताओं पर जोक क्यों करते? किसी और धर्म पर इसलिए नहीं करते क्योंकि फतवा जारी होने का डर रहता है. तांडव, मिर्जापुर,आश्रम जैसी वेब सीरीज साथ में बैठकर नहीं देख सकते. उन्होंने कहा ऐसी वेब सीरीज का विरोध होना चाहिए. वेब सीरीज को भी सेंसरशिप में लाना चाहिए. 

कोरोना काल में योगी सरकार ने किया बेहतरीन काम
साल 2020 की यादों के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसने बड़ी तकलीफ दी है. इसको याद नहीं रखना चाहता. वहीं, लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद से लेकर कोरोना की चुनौतियों से निपटने के लिए उन्होंने योग सरकार की जमकर तारीफ की.  

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *