सदन में सजधज कर आए CM शिवराज, कमलनाथ ने कहा- बड़े अच्छे लगते हैं…!


प्रमोद शर्मा/भोपाल: दो दिन बाद मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही फिर शुरू हो गई है. सदन की कार्यवाही की शुरुआत पक्ष-विपक्ष के नेताओं के हंसी-मजाक के साथ हुई. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज के कपड़ों की तारीफ की. उन्होंने शिवराज को कहा कि आप इसी रूप में आया करिए… बहुत अच्छे लगते हैं. 

नए पाकिस्तान का एक और कांड: इमरान के नेताओं ने असेंबली में एक-दूसरे को पीटा, देखें VIDEO

कमलनानथ की यह बात सुनकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ-साथ सदन में मौजूद बीजेपी और कांग्रेस के अन्य नेता भी हंसने लगे. इसी दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को रिझाने हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी हमेशा इसी रूप में आते हैं. लेकिन आप का रूप बदल जाता है. 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की यह बात सुनकर कमलनाथ ने कहा कि यहां सदन में उपस्थित सभी लोग जानते हैं, कि मैं हमेशा एक ही रूप में आता हूं. लेकिन आप कह रहे हैं तो हम जरूर दूसरे रूप में आएंगे. इस दौरान कमलनाथ के हां में हां मिलाते हुए कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि- ये बात तो सही है, चाहे गर्मी हो या सर्दी कमलनाथ हमेशा एक ही रूप में आते हैं. 

इस भेड़ के शरीर से निकला 35 किलो ऊन, देखें VIDEO

वहीं, सदन में मौजूद कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने कहा, सर्दी में तो हम जैकेट/ स्वेटर पहने रहते हैं, लेकिन कमलनाथ जी सिर्फ कुर्ता ही पहनते हैं. इसके बाद कमलनाथ ने अध्यक्ष गिरीश गौतम से बोले कि आप एक ट्रेनिंग सेशन बुलाएं, मैं इन सबकों ट्रेनिंग दूंगा. 

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *