बंगाल चुनाव पर Sanjay Raut बोले- ‘ये लड़ाई ‘दीदी वर्सेज ऑल’ की, शिवसेना Mamata Banerjee के साथ’


मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut)  ने बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) में अपनी पार्टी  के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि कई लोगों के मन में इस बात को लेकर जिज्ञासा है कि पश्चिम बंगाल चुनाव में शिवसेना लड़ रही है या नहीं. 

बंगाल में ‘दीदी वर्सेज ऑल’ की लड़ाई 

यहां उन लोगों को मैं अपडेट देना चाहता हूं कि इस बारे में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे जी से चर्चा हुई है और अभी जो परिदृश्‍य है, उसे देखकर लगता है कि ये चुनाव ये ‘दीदी वर्सेज ऑल’ की लड़ाई है. इसमें ऑल M यानी Money, Muscle, Media सभी शामिल हैं. ममता दीदी के खिलाफ इन सभी का इस्‍तेमाल किया जा रहा है. इसलिए शिवसेना ने तय किया है कि पार्टी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नहीं लड़ेगी, लेकिन हम एकजुटता में ममता दीदी के साथ खड़े हैं. हम उनकी सफलता की कामना करते हैं कि चुनाव में उनकी भारी बहुमत से जीत हो. हमें लगता है कि ममता दीदी सही मायने में ‘Bengal Tigress’ हैं. 

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में होगी वोटिंग
बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी. राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे. पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *