Impact Feature: Joyalukkas के ‘शानदार 50’ ऑफर के साथ करें बड़ी बचत!


दुनिया के पसंदीदा ज्वेलर, Joyalukkas ने साल के अपने सबसे बड़े ऑफर, ‘शानदार 50’ की घोषणा कर दी है, जिसके तहत ग्राहकों को सभी ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर फ्लैट 50% की छूट दी जा रही है. ‘शानदार 50’ ऑफर ऐसे समय पर शुरू किया गया है जब सोने की कीमत पिछले 8 महीनों में सबसे कम है. ऐसे में ग्राहकों को बहुत ही आकर्षक कीमतों पर उनकी मनपसंद ज्वेलरी खरीदने का एक अनूठा मौका दिया जा रहा है.

इस ऑफर की घोषणा करते हुए, Joyalukkas समूह के चेयरमैन जॉय आलुक्कास ने कहा, ‘Joyalukkas में, मेकिंग चार्ज बहुत अधिक नहीं रखे जाते हैं. इसके ऊपर शानदार 50% डिस्काउंट से हमारे ग्राहक बड़ी बचत कर पाएंगे. इस प्रकार से ग्राहकों को हमारी अतिउत्कृष्ट ज्वेलरी को देखने का भी मौका मिलेगा, जिन्हें बेहतरीन कारीगरी से बनाया जाता है और जो अब बहुत कम मेकिंग चार्ज के साथ उपलब्ध कराई जा रही हैं. मैं आप सभी को आमंत्रित करता हूं कि आप हमारे शोरूम में आएं और इस सीमित अवधि वाले ऑफर का लाभ उठाएं.’

ग्राहक 17 दिनों तक इस ऑफर का लुत्फ उठा सकते हैं. यह ऑफर 26 फरवरी से शुरू होकर 14 मार्च को खत्म होगा. यह ऑफर भारत में Joyalukkas के सभी शोरूमों में लागू होगा. ऑफर के अलावा, ग्राहक Joyalukkas से खरीदी गई ज्वेलरी और गोल्ड एक्सचेंज ऑफर के साथ एक साल के मुफ्त बीमा और आजीवन मुफ्त मेंटेनेंस का भी लाभ उठा सकते हैं. 

Joyalukkas समूह के बारे में

अलग-अलग व्यवसायों में रुचि रखने वाला Joyalukkas समूह एक मल्टी-बिलियन डॉलर समूह है. यह समूह यूएई, सऊदी अरब, बहरीन, यूएसए, ओमान, कुवैत, कतर, सिंगापुर, मलेशिया, लंदन और भारत में अलग-अलग व्यवसाय करता है. इस समूह के व्यवसायों में ज्वेलरी, मनी एक्सचेंज, फैशन और सिल्क और मॉल शामिल हैं. Joyalukkas में दुनिया भर से 5,000 पेशेवर लोग काम करते हैं. यह दुनिया में सबसे अधिक पुरस्कृत और लोकप्रिय ज्वेलरी रिटेल चेनों में से एक है. 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *