Corona Vaccination 2.0 का दूसरा दिन, स्वास्थ्य मंत्री सहित इन नेताओं ने लगवाया टीका


नई दिल्ली: देश में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के दूसरे चरण की शुरुआत हो चुकी है. इस चरण में 60 साल से ऊपर के बुजुर्ग और 45 से 59 वर्ष तक के गंभीर बीमारियों से ग्रसित रोगियों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाई जा रही है. इस आयु वर्ग में आने वाले सरकार के मंत्री भी वैक्सीनेशन करा रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी कोरोना टीका लगवा लिया है. 

डॉ हर्षवर्धन ने लगवाया टीका

दूसरे चरण की शुरुआत के साथ ही टीके पर सवाल उठाने वाले लोगों के मुंह पर ताला लग गया है. सोमवार को सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कोरोना वैक्सीन लगवाई इसके बाद सरकार के कई मंत्री भी टीके की पहली डोज ले चुके हैं. आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन सिंह और उनकी पत्नी ने दिल्ली हार्ट एंड लंग इंस्टीट्यूट में टीका लगवाया है. प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों द्वारा दूसरे चरण के शुरुआती दौर में ही टीका लगवाने को वैक्सीन के प्रति विश्वास का संदेश माना जा रहा है. इसके आलावा सरकार की तरफ से विपक्ष की चेतावनी (पीएम और भाजपा वाले पहले लगवाएं वैक्सीन) का जवाब भी दिया जा रह है. 

 

जी किशन रेड्डी ने भी ली पहली डोज

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को हैदराबाद के गांधी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली.

 

फारूक अब्दुल्ला ने भी लगवाया टीका

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू एंड कश्मीर के श्रीनगर AIIMS में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली.  

 

TRS सांसद ने लगवाई वैक्सीन

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सांसद  के. केशव राव (K Keshava Rao) ने भी वैक्सीन पर भरोसा जताया है. उन्होंने  हैदराबाद के एक अस्पताल में टीका लगवाया. 

 

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *