वकील का SSP को पत्र- ‘पेट्रोल महंगा है, घोड़ा खरीदना चाहता हूं, प्लीज घुड़सवारी सिखा दीजिए’


वाराणसी: पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम ने सभी की जेब में आग लगा दी है. लोग परेशान हैं और अलग-अलग तरीके से सरकार का विरोध कर रहे हैं. लेकिन यूपी के वाराणसी में एक एडवोकेट ने अपनी परेशानी जिस तरह साझा की, उसे पढ़कर आप भी हंस देंगे. एडवोकेट ने वाराणसी SSP को एक पत्र लिखा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एडवोकेट ने पत्र में इच्छा जाहिर की है कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच वह घोड़ा खरीदना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: सिर्फ 42 रुपये में आपका भविष्य सुरक्षित करेगी मोदी सरकार की ये स्कीम, ऐसे उठाएं फायदा

घुड़सवारी की ट्रेनिंग के लिए पुलिस से चाहिए अनुमति
अधिवक्ता ने ‘SSP साहब’ को पत्र लिखकर कहा कि वह रोज 20 किलोमीटर का सफर तय कर कचहरी पहुंचते हैं. लेकिन अब कचहरी पहुंचना जेब पर भारी पड़ रहा है. इन दिनों पेट्रोल के दाम इतने ऊपर जा चुके हैं कि अब वह घोड़ा खरीदना चाहते हैं. लेकिन इससे पहले, पुलिस लाइन में घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी होगी, जिसके लिए वह पुलिस अधीक्षक से अनुमति मांग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: रामनगरी को देखकर होगा 14 शहरों का विकास, UP Tourism की दुनियाभर में ब्रांडिंग

प्रदेशभर में हो रही चर्चा
यह पत्र सिंधौरा थाना क्षेत्र के गरथना गांव निवासी अधिवक्ता डॉ. हरिश्चंद्र मौर्या ने कुछ दिन पहले एसएसपी अमित पाठक को सौंपा था. इसके बाद यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और शहर भर में चर्चा का विषय बन गया है. लोगों के लिए यह पत्र ठहाके लगाने का एक जरिया तो है ही, लेकिन इसे इस तरह भी देखा जा सकता है कि लोग पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम से इतना परेशान हैं कि पुलिस प्रशासन को अजीबोगरीब पत्र भेजने से भी नहीं कतरा रहे.

ये भी देखें: कभी देखा है तेंदुए को Underwater शिकार करते? Video देख हो जाएंगे हैरान

यहां देखें एडवोकेट का वायरल हुआ पत्र

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया पत्र
सोशल मीडिया पर जबसे पत्र वायरल हुआ है, लोगों ने इसे अपने व्हॉट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लगाना शुरू कर दिया है. अब जनता भी सरकार पर तंज कसते हुए घुड़सवारी की ट्रेनिंग दिलाने की मांग कर रही है. वहीं, कुछ लोग अपने अकाउंट से पत्र की फोटो पोस्ट कर बढ़ते दामों का विरोध कर रहे हैं. 

ये भी देखें: देखें कैसे खुद ही चादर तान कर सो गया घोड़ा, Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

SSP ने बताई यह बात
वहीं, एसएसपी अमित पाठक ने जानकारी दी है कि एडवोकेट द्वारा लिखा गया पत्र पुलिस प्रशासन ने रिसीव कर लिया है. मौजूदा समय में पेट्रोल का कीमत 89.66 रुपये प्रति लीटर है. पिछले एक महीने से लगातार पेट्रोल के दाम बढ़ते गए हैं. इसके अलावा, बीते सोमवार गैस की कीमत में भी 25 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. 

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *