खंडवा से सांसद और पूर्व प्रदेश BJP अध्यक्ष नंदकुमार सिंह का निधन, कई दिनों से थे बीमार


खंडवा: खंडवा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद नंदकुमार सिंह का आज गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. नंदकुमार सिंह पिछले  1 महीने से गुड़गाव में भर्ती थे. 11 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भोपाल में उन्हें भर्ती किया गया था. लेकिन ज्यादा तबीयत सीरियस होने की वजह से उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था.

MP Budget: आर्थिक सर्वेक्षण में हुआ खुलासा, जीडीपी में आई गिरावट, इन सेक्टर्स को हुआ नुकसान

सीएम शिवराज हाल जानने पहुंचे थे चिरायु अस्पताल
पिछले महीने 5 फरवरी को सीएम शिवराज सिंह चौहान भी उनका हाल जानने भोपाल के चिरायु अस्पताल पहुंचे थे. जहां लगातार इलाज के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं आ पाया था. इसी को देखते हुए उन्हें एयर एम्बुलेंस से  गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया शोक- 

मध्य प्रदेश उपचुनाव में रहे थे सक्रिय

मध्य प्रदेश में बीते साल नवंबर में हुए उपचुनाव में नंदकुमार सिंह चौहान निमाड़ क्षेत्र में काफी सक्रिय रहे थे. उन्हें नेपानगर और मांधाता सीटों की जिम्मेदारी पार्टी की ओर से मिली थी. उनके प्रयासों से ही दोनों सीटों पर भाजपा की जीत हुई. नेपानगर से सुमित्रा कासडेकर, मांधाता से पटेल नारायण उपचुनाव में जीते थे.

शिवराज सिंह के पड़ोसी हैं नंदू भैया
नंद कुमार सिंह चौहान 17वीं लोक सभा के सदस्य थे. वह मध्य प्रदेश के खंडवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रह चुके हैं. वह भोपाल के 74 बंगला स्थित आवास में रहते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सरकारी आवास भी यहीं है. इस तरह नंदू भैया सीएम शिवराज के पड़ोसी हैं.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *