नाबालिग किशोरी का खेत में मिला था शव, ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प के बाद दर्ज हुआ केस


अलीगढ़: अलीगढ़ (Aligarh) के अकराबाद इलाके के एक गांव में जंगल में मिले किशोरी के शव का पोस्टमार्टम परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा (Panchnama) भरा गया. वहीं आज तड़के परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज (Case Filed) किया गया है. किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लखनऊ में दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

अपनी नानी के यहां रह रही थी किशोरी

जानकारी मिली है कि नाबालिग काफी समय से अपनी नानी के यहां पर रह रही थी. नाबालिग किशोरी खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. जब काफी देर बाद भी वो घर नहीं पहुंची तो उसकी नानी उसे खेत पर देखने गई लेकिन काफी तलाशने पर भी वो नहीं मिली. इसके बाद फिर गांववालों को इसकी खबर लगी तो सभी उस किशोरी को ढूंढ़ने के लिए लग गए. काफी तलाशने पर शाम को नाबालिग का शव खेत में लहूलुहान हालत में मिला. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. किशोरी का खून से लहूलुहान शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.

गुस्साए गांववालों ने किया पुलिस पर पथराव

गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस (Police) पर पथराव कर दिया था. ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में एक सिपाही का सिर फूट गया. पुलिस ने जबरन शव उठाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ियों के आगे आग लगा दी और रास्ता रोक दिया. इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प होने लगी. काफी मान-मनौव्वल और कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण शांत हुए. इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा सकी.

डॉक्टरों के पैनल की मौजूदगी में पोर्स्टमार्टम 

डॉक्टरों के पैनल की मौजूदगी में पोर्स्टमार्टम किया जाएगा. जब पोस्टमार्टम किया जाएगा तब इसकी वीडियोग्राफी भी होगी. पैनल में एक महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टर मौजूद रहेंगे. 

केस की जांच के लिए टीमें गठित-SSP
मौके पर पहुंचे एसएसपी मुनिराज अलीगढ़ ने बताया कि थाना अकराबाद क्षेत्र के किवलासपुर गांव में एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड के साथ पुलिस की टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी. एसएसपी ने बताया कि इस केस के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं. वही परिवार वालों से तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई करेंगें.

UP पंचायत चुनाव को लेकर एक्शन में BJP, जिला पंचायत वॉर्डों के बाद गांवों में चुनावी मंथन

विजिलेंस की रडार पर सपा विधायक, शुरू की आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *