Rahul Gandhi पर Narottam Mishra का तंज, बोले- BJP नेता चुनाव प्रचार में बिजी और कांग्रेस नेता मछली पकड़ने में


दतिया: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा है और कहा कि बीजेपी के नेता अप्रैल में होने वाले विधान सभा चुनावों (Assembly Election 2021) के प्रचार में व्यस्त हैं, जबकि कांग्रेस नेता मछली पकड़ने में लगे हैं. इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कह कर संबोधित किया.

पप्पू मछली पकड़ रहे: नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा, ‘बीजेपी के सभी बड़े नेता चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह अलग-अलग राज्यों के दौरे कर रहे हैं, लेकिन पप्पू मछली पकड़ रहे हैं. जब चुनाव में हार मिलेगी तो कांग्रेस के नेता ईवीएम को दोष देने लगेंगे.’

लाइव टीवी

‘बीजेपी-कांग्रेस की तैयारियों में अंतर’

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश विधान सभा चुनावों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि चुनावों को लेकर कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) की तैयारियों का फर्क दोनों पार्टियों के नेताओं को देखकर समझा जा सकता है.

‘हार के बाद ईवीएम का रोना रोएंगे’

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी नेता चुनावी राज्यों में जनता के बीच जाकर उनसे संपर्क और संवाद कर रहे हैं. जबकि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मछलियां पकड़ रहे हैं. फिर चुनाव परिणाम आने पर ईवीएम का रोना रोएंगे.’

4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव

चुनाव आयोग (Election Commission) ने पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु समेत 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव की तारीखों (Assembly Election Dates) की घोषणा कर दी है. पश्चिम बंगाल में 294 विधान सभा सीटों पर वोटिंग 8 चरणों में की जाएगी. इसके अलावा असम में तीन, केरल में दो और तमिलनाडु व पुडुचेरी में एक-एक फेस में चुनाव संपन्न कराया जाएगा. सभी राज्यों में मतों की गणना 2 मई को होगी.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *