Punjab प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष Sunil Jakhar का G-23 नेताओं पर हमला, कहा- ‘अवसरवाद की राजनीति’ बंद हो


चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी में अंदरखाने घमासान जारी है. जम्मू में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं के मंथन के बाद अब पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) ने G-23 के नेताओं पर निशाना साधा है. पंजाब (Punjab) से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने G-23 के नेताओं पर वार करते हुए कहा, ‘असंतुष्ट नेताओं को ‘अवसरवाद की राजनीति’ करना बंद कर देना चाहिए’.

G-23 नेताओं पर करारा हमला

इस बीच आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के विरोधस्वरूप कांग्रेस ने पंजाब के राजभवन का घेराव करने की योजना बनाई है. इसका हवाला देते हुए जाखड़ ने कहा, ‘आइए और मेरे साथ प्रदर्शन में भाग लीजिए. यह आप सबके लिए एक नया सबक होगा. हम उनके लिए आवाज उठाएंगे जो राज्यसभा के आरामदायक वातावरण से दूर हैं.’

भारत के विचार की रक्षा के लिए लड़ाई: जाखड़

जाखड़ ने कहा कि पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता अवसरवाद की राजनीति कर रहे हैं. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी कहा, ‘ये नेता उस समय ये सब कर रहे हैं जब कांग्रेस का हर कार्यकर्ता, दमनकारी केंद्र सरकार से ‘भारत के विचार’ की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ रहा है. जाखड़ ने कहा कि देश चाहता है कि कांग्रेस संघर्ष की राजनीति में शामिल हो और आम आदमी की आवाज बुलंद करे.

ये भी पढ़ें- ‘Petrol-diesel century’ को लेकर Uddhav Thackeray ने साधा केंद्र पर निशाना, कही ये बड़ी बात

सुधार का विरोध करने वाले देश का अहित कर रहे हैं: G-23

गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू (Jammu) में एकजुट हुए कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, राज बब्बर और आनंद शर्मा द्वारा दिए गए बयानों पर जाखड़ ने एक वक्तव्य में कहा कि जो लोग संगठन में सुधार का विरोध कर रहे हैं वह न केवल पार्टी बल्कि देश का अहित कर रहे हैं. 

वहीं इससे पहले कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रवक्ता ने कहा था कि पार्टी एक है और उसमें अपनी बात रखने वाले कई लोग हैं.

LIVE TV
 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *