कल 70 के हो जाएंगे नीतीश, रिटायरमेंट पर बोली कांग्रेस- नेता उम्र नहीं जनता के नकारने से होते हैं रिटायर


Patna: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सोमवार को 70 साल के हो जाएंगे. इस अवसर पर जेडीयू (JDU) इसे विकास दिवस के तौर पर मनाएगी. सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को अभी से ही बधाइयां मिलनी शुरू हो गई है. विपक्ष के लोग भी नीतीश कुमार को बधाई दे रहे हैं लेकिन साथ ही राजनीतिक रोटी सेंकने से बाज भी नहीं आ रहे हैं. 

विपक्ष के नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के दीर्घायु होने की कामना तो की है. इसके साथ ही मांग कर दी है कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अब बुजुर्ग हो चले हैं. लिहाजा उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए. अब इस मामले पर सुबह में जमकर राजनीतिक बयानबाजी हो रही है.

यह भी पढ़ें:- बिहार में CM नीतीश करेंगे कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण की शुरुआत, सोमवार को IGIMS में लेंगे टीका

अब इसके बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका है. आरजेडी की नेत्री एज्या यादव का कहना है की बढ़ती उम्र का असर नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर दिखने लगा है. लिहाजा उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए. कुछ इसी तरह का बयान मृत्युंजय तिवारी ने भी दिया है.

वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद माधव (Anand Madhav) ने भी नीतीश कुमार को तो जन्मदिन की बधाई दी है लेकिन इसके साथ ही राजनीतिक रोटी सेंकने से बाज नहीं आए. आनंद माधव का कहना है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर अब बढ़ती उम्र का असर दिखने लगा है. इसी बहाने आनंद माधव ने लॉ एंड ऑर्डर (Law AND order) के मसले पर नीतीश सरकार को घेरने का काम किया और नीतीश कुमार से रिटायर होने की मांग कर दी.

विपक्ष के सलाह पर पलटवार करते हुए जेडीयू के सीनियर स्पोक्सपर्सन राजीव रंजन ने कहा की cm को विपक्ष के सलाह की जरूरत नहीं ,विपक्ष के नेता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से क्या सलूक करते हैं छुपा हुआ नहीं है, नीतीश कुमार आज भी एक युवा से ज्यादा ऊर्जावान और सक्षम हैं

वहीं बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जनप्रिय नेता हैं. नीतीश कुमार ने राजनीति की नई लकीर खींची है.

नीतीश कुमार के जन्मदिन पर मचे राजनीतिक बयानबाजी के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के दीर्घायु होने की ना सिर्फ कामना की बल्कि CM की उम्र और रिटायरमेंट पर बयानबाज़ी करने वाले नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि  नेता उम्र से नहीं बल्कि जनता के नकार दिए जाने पर रिटायर होता है.
इनपुट:- रीतेश मिश्रा



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *