UAE: पैरेंट्स से पड़ी डांट तो छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस रह गई दंग


दुबई: परीक्षा में कम नंबर आने से नाराज पैरेंट्स बच्चों को सुधारने के लिए क्या कुछ नहीं करते. ऐसे में कुछ बच्चे मां-बाप की बात मानकर पढ़ाई लिखाई में जुट जाते हैं. वहीं कुछ बच्चे मां-बाप की डांट से बेपरवाह होकर कुछ ऐसा कर देते हैं कि पैरेंट्स भी दंग रह जाते हैं. ऐसा ही एक मामला दुबई (Dubai) में सामने आया है. जहां एक पैरेंट्स ने अपनी बेटी से मोबाइल ले लिया बस फिर क्या था, बच्ची ने नाराज होकर खुद के ‘लापता’ होने का नाटक रचा तो घरवालों के होश उड़ गए.

छत में किया खुद को कैद

बेटी की गुमशुदगी होने से परेशान माता-पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. कई घंटों बाद तलाशी के दौरान वह लड़की घर की छत पर छिपी मिली. गल्फ न्यूज (Gulf News) में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान इस 15 साल की भारतीय लड़की हरिनी करणी ‘गायब’ हो गई थी. परीक्षा में कम अंक आने पर पैरेंट्स द्वारा सजा दिए जाने के बाद गुरुवार सुबह से वो लापता थी.

दुबई पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, लड़की उम्म सुकइम (दुबई) स्थित अपने माता-पिता के घर की छत पर छिपी हुई थी, क्योंकि स्कूल में कम नंबर आने के बाद माता-पिता द्वारा सजा के तौर पर उसका फोन छीन लेने के बाद वह खुद को दुखी और डिप्रेस महसूस कर रही थी.

ये भी पढ़ें- नाइजीरिया में हथियारबंद समूह ने स्कूल पर बोला धावा, 300 से ज्यादा लड़कियों को किया अगवा

सोशल मीडिया पर मांगी गई मदद

अधिकारी ने कहा कि परिवार ने अपनी लापता बेटी के बारे में पुलिस को सूचित किया.यहां तक कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घटना को साझा करके लोगों की मदद मांगी. माता-पिता को इस बार का डर भी था कि कहीं उनकी बेटी खुद को कोई नुकसान न पहुंचा ले.

दुबई पुलिस कुछ घंटों के भीतर रहस्य को सुलझाने में कामयाब रही और गुरुवार रात लड़की छत पर छिपी मिली. हरिनी अल बरशा में एक ब्रिटिश पाठ्यक्रम स्कूल की छात्रा है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *