लड़ाई के बाद खेसारी-काजल के फैंस के लिए खुशखबरी! आने वाली हैं ये दो फिल्में


लखनऊ: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के रिश्ते सही नहीं चल रहे हैं. लेकिन उनके फैंस में अब भी उनकी फिल्मों को लेकर उतना ही क्रेज है. एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके खेसारी और काजल बिगड़े संबंध के बाद भी फिल्म में नजर आएंगे. लेकिन फिलहाल, इस बात की चर्चा चल रही है कि दोनों की आखिरी फिल्म कौन-सी होने वाली है. पहले  ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) का नाम सामने आया. लेकिन अब बताया जा रहा है कि दोनों सुपर स्टार की एक साथ अंतिम फिल्म  ‘सईयां अरब गईले ना’ (Saiyan Arab Gayile Na) होने वाली है. 

लव ट्रायंगल है ‘सईयां अरब गईले ना’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सईयां अरब गईले ना’ ही वो फिल्म है, जिस दौरान खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के बीच मनमुटाव आया. हालांकि, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म खेसारी, काजल के अलावा शुभी शर्मा भी नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को होली पर रिलीज होगी. दोनों कलाकर के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद फिल्म के चलने की उम्मीद बढ़ गई है. 

‘लिट्टी चोखा’ भी है चर्चा में 
खेसारी और काजल की आगमी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ भी काफी चर्चा में हैं. दो दिन पहले ही इसका पोस्टर जारी किया गया. हालांकि, इस कार्यक्रम से काजल ने दूरी बना ली. वहीं, खेसारी अकेले ही नजर आए. पोस्टर की बात करें, तो इसमें दोनों देशी लुक में दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्द पर उतारेगी. 

आपको बता दें कि खेसारी और काजल स्टारर फिल्म की कहानी बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उजागर करेगी. इस कहानी को देख आप भी कहीं न कहीं इससे अपने आस-पास के माहौल को रिलेट करेंगे. प्रदीप के शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *