मनचले ने महिला सिपाही से कहा, ‘पतली सी हो, रायफल कैसे संभालती हो!’, और फिर…


बरेली: यूपी में बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद हैं कि आम लड़कियों को छेड़ना उनके लिए आम बात हो गई है. अब वह वर्दी पहनी हुई महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ करने का भी साहस रखने लगे हैं. दरअसल, प्रदेश के बरेली से ही एक ऐसी खबर सामने आई है. यहां बीते बुधवार एक मनचले ने महिला पुलिसकर्मी को देख उसपर कमेंट कर दिया.

ये भी पढ़े: इस देश ने सुसाइड रोकने के लिए बना दिया अलग मंत्रालय, क्या भारत को भी है जरूरत?

मनचले ने महिला सिपाही पर की यह टिप्पणी
दरअसल, मामला बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां की एक गली से महिला पुलिसकर्मी जा रही थी. तभी एक बदमाश लड़के ने उसे देखकर टिप्पणी की कि “तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो!” यह सुनकर महिला सिपाही को गुस्सा तो आया ही, साथ ही उसने बदमाश को पकड़ा और जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

ये भी पढ़े: घर में इस तरह झाड़ू रखना भी कर सकता है आपको कंगाल!

पुलिस फोर्स के आने की खबर पर भाग खड़ा हुआ मनचला
धुनाई करने के बाद महिला सिपाही ने थाने फोन किया, कहानी बताई और फोर्स बुलवा ली. पुलिस के आने की खबर पर मनचला डर गया और महिला सिपाही को धक्का देकर वहां से फरार हो गया. लेकिन हड़बड़ाहट में बदमाश का मोबाइल फोन सड़क पर ही गिर गया. 

ये भी पढ़े: बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार देना चाहते हैं राम मंदिर निर्माण में श्रमदान, यह बताई वजह

अक्सर लड़कियों पर करता है टिप्पणी
वहीं, महिला सिपाही ने बताया कि यह मनचला अक्सर ही रास्ते से जा रही लड़कियों पर अभद्र और गंदे कमेंट पास करता रहता है. आज वह हाथ में आया तो उसकी धुनाई कर दी. 

ये भी पढ़े: मुलायम सिंह की समधन जोनल अधिकारी के पद से सस्पेंड, भिड़ गई थीं नगर आयुक्त से

कई लड़कियों ने की मनचलों की शिकायत 
गौरतलब है कि मोहल्ले साहूकारा से कई लड़कियों की तरफ से शिकायत मिली थी कि जब भी वह इस सड़क जाती हैं, उनपर कुछ मनचले कमेंट करते हैं. इस बात से लड़कियां काफी परेशान रहती हैं. इन शिकायतों को देखते हुए ही मिशन शक्ति अभियान चलाया गया था, जिसके तहत महिला सिपाही मनचलों को धर दबोचने में लगी थीं. छेड़खानी की खबर पर ही महिला सिपाही वहां पहुंची थी और उसपर भी कमेंट पास कर दिया गया. 

ये भी पढ़े: योगी सरकार अभ्युदय योजना के तहत देगी फ्री टैबलेट, पाने के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

जल्द होगी मनचले की गिरफ्तारी
पुलिस ने जानकारी है कि ऐसे बदमाशों को दबोचने का काम जारी रहेगा. महिला सिपाही पर कमेंट पास करने वाला वह शख्स भी जल्द ही जेल में कैद किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *