जबरा फैनः ‘श्रीदेवी को पत्नी माना है, पति का पूरा धर्म निभाऊंगा, हर साल पुण्यतिथि मनाऊंगा`


श्योपुर: तीन साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने जब इस दुनिया को अलविदा कहा तो पूरे बॉलीवुड  में शोक की लहर दौड़ गई थी. श्रीदेवी का इस दुनिया से चला जाना उनके प्रशंसकों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. यूं तो देशभर में श्रीदेवी का लाखों प्रशंसक हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के श्योपुर में श्रीदेवी का जबरा फैन रहता है. इस जबरा फैन की कहानी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. 

श्योपुर से 10 किलोमीटर दूर मौजूद ददूनी गांव में रहने वाले ओमप्रकाश उर्फ ओपी मेहरा 1986 में  श्रीदेवी को दिल दे बैठे थे. इसके लिए उन्हें कई बार उन्हें परिवार वालों की भी नाराजगी झेलनी पड़ी, लेकिन वे ‘रूप की रानी’ का खुद को ही राजा मान बैठे. इस अनोखे आशिक को श्रीदेवी से इतना प्यार हुआ कि उसने कभी भी किसी दूसरी लड़की के बारे में सोचा तक नहीं. 

आधार कार्ड से लेकर राशन कार्ड में श्रीदेवी को स्थान

ओमप्रकाश को कभी श्रीदेवी से मिलने का मौका तो नहीं मिला, लेकिन उनका दिल आज भी केवल श्रीदेवी के लिए धड़कता है. मेहरा की मोहब्बत इस बात से आंकी जा सकती है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. उन्होंने श्रीदेवी को अपने आधार कार्ड, राशन कार्ड सहित तमाम कागजों में पत्नी का स्थान दे रखा है. 

पूरे गांव में मशहूर है एकतरफा प्यार की कहानी

53 साल के मेहरा की श्रीदेवी से एकतरफा प्यार की कहानी पूरे क्षेत्र में काफी मशहूर है. बीते बुधवार को श्रीदेवी की पुण्यतिथि के मौके पर ओपी मेहरा ने श्रद्धांजलि सभा करवाई. पूरे गांव के लोगों को बुलाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करवाई. इस मौके पर गांव की 51 कन्याओं को मृत्यु भोज करवाकर उन्हें दक्षिणा भी दी. ओपी मेहरा हर साल श्रीदेवी की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं. 

3 दिन तक खाना नहीं खाया था
श्रीदेवी की तीन साल पहले मौत हो गई थी. मौत की खबर मिलते ही जैसे मेहरा का दिल ही टूट गया था. ओपी मेहरा के करीबी बताते हैं कि 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही तीन दिन तक ओपी मेहरा ने खाना नहीं खाया था. इस खबर से मेहरा का दिल बैठ गया और मौत का गम तीन दिनों तक छाया रहा. उन्होंने श्रीदेवी का अंतिम संस्कार भी किया. मेहरा ने पहले मुंडन कराया और तेहरवीं भी कराई. 

9 वीं कक्षा में प्यार, अब तक ठुकराए 21 रिश्ते
ओपी मेहरा जब कक्षा नौंवी में पढ़ते थे तभी श्रीदेवी की फिल्म ‘जस्टिस चौधरी’ देखकर उन्हें दिल दे बैठे थे. लगातार 29 दिन यह फिल्म देखने के बाद भी मेहरा का प्यार उनके लिए बढ़ता ही गया. मेहरा ने मन ही मन श्रीदेवी को अपनी पत्नी मान लिया और एक के बाद 21 लड़कियों के रिश्ते ठुकरा दिए. आज तक मेहरा ने कभी किसी और लड़की के बारे में नहीं सोचा. यही वजह है कि वे अकेले ही जिंदगी गुजार रहे हैं.

ओमप्रकाश मेहरा को यह आस
ओमप्रकाश मेहरा अपने गांव में श्रीदेवी की 5 फीट की प्रतिमा बनवाने की तैयारी कर रहे हैं. वह कहते हैं कि ‘श्रीदेवी को पत्नी माना है तो पति का पूरा धर्म निभाऊंगा. जब तक जीवित रहूंगा, हर साल पुण्यतिथि मनाऊंगा. भगवान ने इस जन्म में नहीं सुनी शायद अगले जन्म में हम असल में जीवनसाथी बनेंगे.’

ये भी पढ़ें: “मुझसे शादी कर लो” जब बीच सड़क लड़की का हाथ पकड़कर बोला युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

ये भी पढ़ें:  MP में बड़ी चोरीः सेना के हाई सिक्योरिटी इलाके से तोप के गोले चोरी, अधिकारियों को भनक तक नहीं लगी

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *