मिस इंडिया मान्‍या सिंह और एथलीट प्रियंका से मिलेंगे CM योगी, परिजन बोले- बरसों की तमन्ना होगी पूरी


पवन सेंगर/लखनऊ: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ यूपी को अपने हुनर से मान की पगड़ी पहनाने वाली दोनों बेटियों से जल्‍द मुलाकात करेंगें. फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनरअप चुनी गईं मान्‍या सिंह और मेरठ की रहने वाली एथलीट प्रियंका गोस्‍वामी से सीएम जल्‍द ही मुलाकात करेंगें. एक साधारण से परिवार के मां-बाप के लिए गौरव का पल वो होता है, जब उनके बच्‍चे अपने सपनों को साकार कर उन मान बढ़ाते हैं. यूपी की इन दोनों बेटियों ने अपने अभिभावकों के साथ-साथ प्रदेशवासियों को भी अपने हुनर के दम पर सम्‍मान का ताज पहनाया है. 

जब फांसी देने के बाद बेहोश हो गया था ये जल्लाद, सबसे ज्यादा रिकॉर्ड भी इसी के नाम 

देवरिया के ऑटो रिक्‍शा ड्राइवर की बेटी हैं मान्‍या सिंह
फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनरअप चुनी गईं मान्‍या सिंह ने भी अपनी मेहनत लगन से माता-पिता के साथ प्रदेश का नाम भी रोशन किया है. मान्या सिंह मूलत: देवरिया की रहने वाली हैं. हालांकि, यूपी में 10वीं तक की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई मुंबई से की. उनके पिता ओम प्रकाश सिंह 1992 से मुंबई में ऑटो रिक्‍शा ड्राइवर हैं. वो अपनी बेटी के लिए बेहद खुश हैं. 

यूपी के इस जिले में मौजूद है ‘घटिया आजम खां’, जानें वजीर आजम खां से कनेक्शन

योगी सरकार की नीतियों से युवाओं के सपनें हो रहे साकार
मान्या के पिता ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि यूपी में योगी सरकार की नीतियों से काफी सकारात्‍मक बदलाव देखने को मिल रहा है. योगी सरकार ने एक ओर जहां अभ्‍युदय कोचिंग की योजना चलायी, तो वहीं यूपी में फिल्‍म सिटी के निर्माण से प्रदेश के युवाओं को अपने सपनों को साकार करने का अवसर दिया. जिससे निश्चित तौर पर प्रदेश के युवाओं और युवतियों को मदद मिलेगी. मान्‍या के पिता ने कहा कि सीएम से मिलना हमारा सौभाग्य होगा. उन्‍‍होंने बताया कि हम लोगों की बरसों से सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलने की तमन्‍ना थी जो मान्‍या के कारण अब पूरी होगी. 

Viral Video: घोड़े ने शख्स को गुस्से में मारी ऐसी दुलत्ती, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

प्रदेश की महिला खिलाड़‍ियों के लिए आदर्श बनी प्रियंका
वहीं, मेरठ की रहने वाली एथलीट प्रियंका गोस्‍वामी को बीते दिनों रानी लक्ष्‍मी बाई अवार्ड के लिए भी चुना गया है. खेल जगत में महिलाओं के लिए आदर्श बनने वाली प्रियंका ओलंपिक के लिए क्‍वालिफाई भी हो गई हैं. प्रदेश की महिला खिलाड़‍ियों के लिए वह एक प्रेरणा हैं. प्रियंका की मेहनत और समपर्ण का ही नतीजा है कि आज वह इस मुकाम पर पहुंची हैं और परिवार के साथ-साथ प्रदेश का भी नाम रोशन किया है. 

Viral Video: चाय देने और पैसे लेने का स्टाइल ऐसा कि याद आ जाएंगे Rajinikanth, देखें इस टपरीवाले का Swag

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *